main page

इंटीमेट सीन हीरोइन ने एक्टर के साथ कर दी ऐसी हरकत, देख सब हो गए हैरान

Updated 04 August, 2017 01:44:32 PM

: रिया सेन ने फिल्मों में जमकर एक्सपोज किया है। रिया फिलहाल एकता कपूर की वेब सीरिज ''रागिनी एमएमएस 2'' की शूटिंग में बीजि हैं। शूटिंग के दौरान रिया ने कुछ ऐसा क

मुंबई: रिया सेन ने फिल्मों में जमकर एक्सपोज किया है। रिया फिलहाल एकता कपूर की वेब सीरिज 'रागिनी एमएमएस 2' की शूटिंग में बीजि हैं। शूटिंग के दौरान रिया ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

Bollywood Tadka

रिया को फिल्म में अपने को स्टार निशांत मलकानी के साथ लव मेकिंग सीन करना ‌था। फिल्म के डायरेक्टर सुयश ने इस सीन में रिया को और ज्यादा एक्सपोज करने को कहा। लेकिन रिया इसके लिए तैयार नहीं थीं। उन्होंने कहा कि हमेशा एक्ट्रेस ही क्यों एक्सपोज करें एक्टर क्यों नहीं। लेकिन सुयश रिया की बात सुनने को तैयार नहीं थे।

Bollywood Tadka

इसलिए रिया ने उन्‍हें सबक सिखाने की एक खौराफाती आडिया निकाला। रिया ने सीन के दौरान अपने कोस्टार निशांत को बेड पर लिटाया और उनकी पैंट खींच दी। ये देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Bollywood Tadka

रिया ने कहा, 'हां मैंने सीन में ऐसा किया। क्योंकि डायरेक्टर मेरी बात सुनने को तैयार नहीं थे। इंटीमेट सीन में हमेशा महिला ही क्यों एक्सपोज करे। आदमी क्यों नहीं। इसीलिए मैंने ऐसा किया।'

:

riya sennishant malkanilove making scene

loading...