main page

Guardians Of The Galaxy Volume 3 की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, दर्शक हुए एक्साइटेड

Updated 29 April, 2023 01:17:25 PM

'एक आखिरी बार, एक आखिरी सवारी' करने के लिए तैयार हो जाइए,'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

नई दिल्ली। 'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' का इंतजार आखिरकार अब खत्म होने वाला है। फिल्म बस कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है उससे पहले मार्वल यूनिवर्स के फैंस के लिए एक बड़ी अपटेड सामने आ रही है। 'एक आखिरी बार, एक आखिरी सवारी' करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म की एडवांस बुकिंग आज से पूरे भारत में शुरू हो गई है। 

'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू
इसे फ्रैंचाइज़ी की सबसे इमोशनल और रोमांचक फिल्म कहा जा रहा है जिसके लिए दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। फिल्म को देखने के लिए आप अभी के अपनी टिकट बुक कर सकते हैं क्योंकि आज से इंडिया में इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Marvel India (@marvel_india)

 शुरुआती प्रतिक्रियाओं में इसे सबसे 'इमोशनल', 'फुल ऑफ हार्ट' और 'फ्रैंचाइजी की एक्साइटिंग मूवी' कहा जा रहा है। जिसमें मिसफिट्स के सनकी बैंड की एक साथ सवारी करने की अंतिम यात्रा के रूप में चिह्नित किया गया है। 'गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' में क्रिस प्रैट, ज़ो सलदाना, डेव बॉतिस्ता, करेन गिलन, पोम क्लेमेंटिएफ़, विन डीजल को ग्रोट, ब्रैडली कूपर को रॉकेट, सीन गुन, चुक्वुडी इवुजी, विल पॉल्टर और मारिया बाकालोवा के रूप में दिखाया गया है।
 
फिल्म के निर्देशक जेम्स गुन हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। मार्वल स्टूडियोज की "गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' भारत में 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसे आप हिंदी के अलावा  अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में भी देख सकते हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

Marvel studioGuardians of the galaxy volume 3Advance booking openयूनिवर्स गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सीमार्वल स्टूडियोयूनिवर्स गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी 3एडवांस बुकिंग ओपनHindi news

loading...