main page

आर्यन खान कर रहे हैं नोरा फतेही को डेट? सामने आई यह तस्वीर

Updated 04 January, 2023 12:13:10 PM

डांसर नोरा फतेही और शाहरुख खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों के अफेयर की खबरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सितारों के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड में यह सब होना सामान्य सी बात होती है। हाल ही तारा सुतारिया और आदर जैन की ब्रेकअप न्यूज ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब डांसर नोरा फतेही और शाहरुख खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों के अफेयर की खबरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कई यूजर्स यह अटकलें भी लगा रहें है कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैली इन बातों में आखिर कितनी सच्चाई है आइए जानते हैं।

नोरा और आर्यन कर रहे है एकदूसरे को डेट?
हाल ही में कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद यूजर्स आर्यन और नोरा के अफेयर के कयास लगा रहे हैं। बता दें कि यह सिलसिला तब शुरु हुआ जब नोरा फतेही और आर्यन खान की कुछ कॉमन फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इन तस्वीरों ने लोगों को दोनों के बारे में बातें करने का मौका दे दिया। एक फोटो में नोरा दिखाई दे रही हैं तो दूसरी में आर्यन नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में एक कॉमन बात है कि दोनों ने एक की फैन के साथ फोटो क्लिक कराई है। यह तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुईं, लोगों ने बातें बनाने शुरु कर दीं, कि शायद दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इस तस्वीर पर लोगों के बहुत फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में कहा कि 'अब अनन्या का क्या होगा ?' वहीं दूसरे यूजर ने नोरा और आर्यन का बचाव करते हुए कहा कि 'दोनों के एक ही फैन के साथ फोटो होने का यह मतलब नहीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।' आपको बता दें कि आर्यन और नोरा के बीच रिलेशनशिप जैसा कुछ नहीं है। यह सिर्फ एक अफवाह मात्र है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही आगामी दिनों में '100 पर्सेंट' फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Aryan KhanNora Fatehiaryan norashah ruk khanaryan khan affair nora fatehibollywood gossip nora or ayran latest newsnora or aryan viral photoनोरा फतेहीआर्यन खान

loading...