main page

मीरा जैसी शिवानी की कहानी: कृष्ण की दीवानी हुईं 23 साल की शिवानी, लड्डू गोपाल करेंगी विवाह,वृंदावन से आएगी बारात

Updated 23 March, 2024 04:02:56 PM

ये तो सच है कि एक बार किसी की भगवान से लगन लग जाए तो वह जीवन भर उसका होकर रह जाता है। भगवान कृष्ण के अनन्य भक्तों में मीराबाई का नाम सबसे पहले आता है। मीरा की भक्ति माधुर्य भाव की थी और वे भगवान कृष्ण से दीवानों की तरह प्रेम करती थीं। ऐसा ही कुछ हुआ है मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर की रहने वाली शिवानी के साथ।

मुंबई:  ये तो सच है कि एक बार किसी की भगवान से लगन लग जाए तो वह जीवन भर उसका होकर रह जाता है। भगवान कृष्ण के अनन्य भक्तों में मीराबाई का नाम सबसे पहले आता है। मीरा की भक्ति माधुर्य भाव की थी और वे भगवान कृष्ण से दीवानों की तरह प्रेम करती थीं। ऐसा ही कुछ हुआ है मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर की रहने वाली शिवानी के साथ।

Bollywood Tadka

 कृष्ण दीवानी मीरा की तरह ही ग्वालियर की शिवानी की कहानी है। शिवानी ने अपना पूरा जीवन भगवानकृष्ण को समर्पित कर दिया है।  बचपन से ही भगवान लड्डू गोपाल के प्रति भक्ति रखने वाली शिवानी इस हद तक भक्ति में रम चुकी हैं कि वह अब उन्हीं के साथ सात फेर लेना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

 

23 साल की शिवानी ने भगवान लड्डू गोपाल से शादी करने का फैसला किया है। भगवान लड्डू गोपाल बारात लेकर वृंदावन से शिवानी के घर पहुंचेंगे, जिसके बाद धूमधाम से दोनों की शादी कराई जाएगी।

Bollywood Tadka

 

शिवानी ने अपने माता-पिता को भी इसके लिए तैयार कर लिया है। होली के बाद घर में शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी. विवाह कार्यक्रम 15 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। 15 को हल्दी और तेल, 16 को मण्डप, 17 को बारात आगमन और 18 को विदाई समारोह होगा।

Bollywood Tadka

 

17 अप्रैल को धूमधाम से भगवान लड्डू गोपाल बारात लेकर वृंदावन से शिवानी के घर पहुंचेंगे जहां लड्डू गोपाल के साथ शिवानी परिहार की शादी कराई जाएगी। शिवानी का विवाह ग्वालियर की कैंसर पहाड़ी स्थित शिव मंदिर में बेहद ही सात्विक ढंग से होगा। इस शादी में घर पर 250 से ज्यादा लोगों के भोजनपान की व्यवस्था की गई है। 

Content Writer: Smita Sharma

23 year oldshivanilord laddu gopalgwaliorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...