main page

आर्मी ऑफिसर ने गर्लफ्रेंड से खत में की थी ऐसी बातें, टूल बॉक्स में मिला 70 साल पुराना लव लेटर

Updated 16 February, 2024 06:00:40 PM

इंटरनेट और सोशल मीडिया के जमाने में न्यू जनरेशन शायद प्रेम पत्र की अहमियत को समझे। लेकिन एक दौर ऐसा था जब लव लैटर ही इज़हार-ए-मोहब्बत का अहम जरिया हुआ करता था।प्रेमी खतों में ही अपनी दिल और जज्बातों उड़ेल दिया करते थे। ऐसे ही एक 70 साल पुराने प्रेम पत्र से जुड़ा मामला यूएस में सामने आया है। दरअसल, मिशिगन प्रांत के रहने वाले रिक ट्रोजानोव्स्क नाम के एक व्यक्ति को एक पुराने टूल बॉक्स में 70 साल पुराना एक लव लेटर मिला। ये पुराना टूल बॉक्स रिक को फॉर्म नीलामी के दौरान मिला था।

मुंबई: इंटरनेट और सोशल मीडिया के जमाने में न्यू जनरेशन शायद प्रेम पत्र की अहमियत को समझे। लेकिन एक दौर ऐसा था जब लव लैटर ही इज़हार-ए-मोहब्बत का अहम जरिया हुआ करता था।प्रेमी खतों में ही अपनी दिल और जज्बातों उड़ेल दिया करते थे। ऐसे ही एक 70 साल पुराने प्रेम पत्र से जुड़ा मामला यूएस में सामने आया है। दरअसल, मिशिगन प्रांत के रहने वाले रिक ट्रोजानोव्स्क नाम के एक व्यक्ति को एक पुराने टूल बॉक्स में 70 साल पुराना एक लव लेटर मिला। ये पुराना टूल बॉक्स रिक को फॉर्म नीलामी के दौरान मिला था।

 

Bollywood Tadka

 
इरविन ने ये खत मैरी ली क्रिब्स नाम की महिला को लिखा था।खत में इरविनने बड़ी ही शिद्दत से मैरी के लिए अपनी बेइंतहा मोहब्बत का इजहार किया था। आर्मी से लौटने के बाद उससे शादी करने की ख्वाइश जाहिर की थी। ट्रोजानोव्स्की को ये पत्र इतना दिल को छू लेने वाला लगा कि वे 70 साल बाद ही सही इसे इसकी सही जगह पहुंचाना चाहते हैं हालांकि, खत में जिन लोगों के नाम लिखे हैं वे कौन हैं और अभी वे कहां होंगे इसके बारे में ट्रोजानोव्स्की को कोई जानकारी नहीं है।


 

Content Writer: Smita Sharma

70 yearold love lettertoolboxBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...