main page

Age is Just a Number: 90 साल की वैजयंती माला ने राम मंदिर में किया भरतनाट्यम, एनर्जी देख हैरान हुए फैंस

Updated 02 March, 2024 02:31:15 PM

90 की उम्र के इंसान से हम क्या उम्मीद करते है...वो ठीक से चल फिर ले या धीरे ही सही पर अपना काम खुद करे। लेकिन इस उम्र में 50 और 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस वैजयंती माला तो इस उम्र कुछ और ही कहानी लिख रही हैं। दरअसल, 90 साल की वैजयंती माला ने हाल ही अयोध्या के राम मंदिर में शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसकी चर्चा हो रही है।

मुंबई: 90 की उम्र के इंसान से हम क्या उम्मीद करते है...वो ठीक से चल फिर ले या धीरे ही सही पर अपना काम खुद करे। लेकिन इस उम्र में 50 और 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस वैजयंती माला तो इस उम्र कुछ और ही कहानी लिख रही हैं। दरअसल, 90 साल की वैजयंती माला ने हाल ही अयोध्या के राम मंदिर में शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसकी चर्चा हो रही है।

Bollywood Tadka

उन्होंने राम मंदिर में डांस किया, जिसका वीडियो सामने आया है और हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। 90 साल की उम्र में वैजयंती माला ने अपने डांस और हाव-भाव से सबका दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

 

वैजयंती माला ने राम मंदिर में चल रहे 'रागसेवा' कार्यक्रम में परफॉर्म किया था। उम्र के इस पड़ाव पर वैजयंती माला मनमोहक डांस और उनकी एनर्जी देख सब हैरान हुए जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

90 साल की उम्र में एक आदमी ठीक से डांस तो दूर ठीक से चल-फिर भी नहीं पाता, और ढंग से खा भी नहीं पाता है लेकिन वैजयंती माला ने सबको दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

बता दें कि पद्म श्री से सम्मानित वैजयंतीमाला भरतनाट्यम में पारंगत हैं। वैजयंतीमाला पिछले 54 साल से एक्टिंग और फिल्मों की दुनिया से दूर हैं। उन्होंने साल 1970 में फिल्म 'गंवार' में काम करने के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया था।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Vyjayanthimaladance performanceAyodhyaRam MandirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...