main page

Rocking Dadi: 95 साल की दादी ने चलाई कार, ड्राइविंग सीट पर बैठ दिए गजब रिएक्शन

Updated 19 February, 2024 04:30:17 PM

सीखने की कोई उम्र नहीं होती इस बात को हाल ही में वायरल हो रहा है वीडियो एकदम सही साबित कर रहा है। वीडियो में 95 साल की दादी बड़े ही मस्त तरीके से कार चलाती नजर आ रही हैं। उनके इस अंदाज पर हर कोई अपना दिल हार बैठा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठी नजर आ रही है. इस दौरान महिला मजे से अपने पोते के साथ बातचीत करती दिख रही है। सफर के दौरान पोता अपनी दादी से पूछता है कि आपने पहले कभी गाड़ी चलाई है।

मुंबई: सीखने की कोई उम्र नहीं होती इस बात को हाल ही में वायरल हो रहा है वीडियो एकदम सही साबित कर रहा है। वीडियो में 95 साल की दादी बड़े ही मस्त तरीके से कार चलाती नजर आ रही हैं। उनके इस अंदाज पर हर कोई अपना दिल हार बैठा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठी नजर आ रही है. इस दौरान महिला मजे से अपने पोते के साथ बातचीत करती दिख रही है। सफर के दौरान पोता अपनी दादी से पूछता है कि आपने पहले कभी गाड़ी चलाई है।

 

 

इस पर दादी मजेदार जवाब देती हैं। इसके बाद पोता फिर से पूछता है- क्या-क्या चलाया है। इस पर दादी बंदूक का नाम लेती है।वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-'दादी जी is ROCKING at the age of 95. Once again, मैं कहना चाहूंगा।' फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

95 YearsDadidrive carBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...