main page

बीच बाज़ार में 'दिलबर' गाने पर डांस कर रही थी लड़की, पीछे खड़े शख्स यूं किया कॉपी कि देखकर छूट जाएगी आपकी भी हंसी

Updated 08 October, 2022 04:53:41 PM

रील बनाने का शौक आजलक लोगों के सिर चढ़कर बोलता रहा है। सोशल मीडिया पर रोजाना ढेरों वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें से कई लोगों को खूब पसंद आते हैं। इसी बीच हाल ही में बीच बाज़ार में सुष्मिता सेन के दिलबर गाने पर डांस करती लड़की का वीडिय वायरल हो गया है, जिसे इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रील बनाने का शौक आजलक लोगों के सिर चढ़कर बोलता रहा है। सोशल मीडिया पर रोजाना ढेरों वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें से कई लोगों को खूब पसंद आते हैं। इसी बीच हाल ही में बीच बाज़ार में सुष्मिता सेन के दिलबर गाने पर डांस करती लड़की का वीडिय वायरल हो गया है, जिसे इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं।  


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की भीड़ भाड़ वाले बाज़ार में बिना शर्म खुलकर डांस कर रही है। हालांकि, इस लड़की के बाद आपका ध्यान उस शख्स पर जाएगा जो मजेदार तरीके से लड़की के डांस मूव्स की नकल करने की कोशिश कर रहा है। इस शख्स को देख पक्का आपकी भी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

mancopyinggirldancingDilbarsongVideoviralBollywood NewsGossipMasala NewsEntertainmentOffbeat

loading...