main page

महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' के प्री-इवेंट में मची अफरा-तफरी, भीड़ को काबू करते हुए एक पुलिसकर्मी घायल

Updated 11 January, 2024 03:58:22 PM

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही फिल्म 'गुंटूर कारम' में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच महेश की इस फिल्म का गुंटूर में प्री-रिलीज इवेंट का आयोजित किया गया, जहां भारी संख्या में फैंस की भीड़ इकट्ठी हुई। देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और भागदौड़ में एक पुलिसकर्मी को चोट भी आ गई। मौके का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही फिल्म 'गुंटूर कारम' में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच महेश की इस फिल्म का गुंटूर में प्री-रिलीज इवेंट का आयोजित किया गया, जहां भारी संख्या में फैंस की भीड़ इकट्ठी हुई। देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और भागदौड़ में एक पुलिसकर्मी को चोट भी आ गई। मौके का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


 
दरअसल, महेश बाबू को देखने के लिए उनकी फिल्म के प्री-इवेंट में भारी संख्या में लोग इकट्ठे हुए। देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। कई बैरिकेड्स तोड़ दिए गए। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। वहीं, इस भीड़ की चपेट में एक पुलिसकर्मी आ गया और वह चोटिल हो गया। 

 

बता दें, महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' 12 जनवरी को रिलीज हो रही है। मूवी में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला भी अहम किरदार में हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

policemaninjuredcontrollingcrowdMahesh BabuGuntur Karampre-eventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...