main page

'इंडियन आइडल ' में कंटेस्टेंट आद्या मिश्रा ने अपनी आवाज से राज बब्बर और सलमा आगा को किया हैरान

Updated 08 December, 2023 04:42:08 PM

इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय गायन रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल सीज़न 14' अपने मंच पर 'सेलिब्रेटिंग राज बब्बर' नाम का एक स्पेशल एपिसोड पेश करेगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय गायन रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल सीज़न 14' अपने मंच पर 'सेलिब्रेटिंग राज बब्बर' नाम का एक स्पेशल एपिसोड पेश करेगा। फिल्म इंडस्ट्री में अपने सराहनीय काम के लिए मशहूर राज बब्बर सलमा आगा के साथ शो की शोभा बढ़ाएंगे। प्रतियोगी उन्हें संगीतमय श्रद्धांजलि देंगे और जज श्रेया घोषाल और कुमार सानू को प्रभावित करने के लिए अपने कुछ हिट चार्टबस्टर्स पेश करेंगे।

फ़रीदाबाद की आद्या मिश्रा 1977 की क्लासिक मराठी फ़िल्म 'जैत रे जैत' से 'मी रात तकली' और 1982 की फ़िल्म निकाह से 'दिल के अरमान आंसुओं में बह गए' गाकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का सहज प्रदर्शन करेंगी।

आद्या के प्रदर्शन की सराहना करते हुए, राज बब्बर कहते हैं, "आपका गायन भावनाओं से भरा हुआ है। मुझे कहना होगा कि सलमा आगा, जो खुद एक गायिका और 'दिल के अरमान आंसुओं में बह गए' गाने की अभिनेत्री थीं, ने भी उसी जुनून के साथ गाया होगा। जैसा कि आपने किया।

'मी रात तकली' की बात करें तो, गाने के दृश्यों ने प्रेरणा और आकांक्षा की भावना पैदा की और ये वही गुण हैं जो मैंने आपके प्रदर्शन के दौरान महसूस किए। जिस तरह से आपने गाना गाया, उसने मुझे स्मिता पाटिल की याद दिला दी। गाना किस पर फिल्माया गया था।”

जज श्रेया घोषाल ने सेलिब्रिटी मेहमानों को यह भी बताया कि आद्या, जो एक स्टार कलाकार है, 17 साल की है, और फिर भी, अपनी आवाज़ की ताकत से, वह सभी पर एक अमिट छाप छोड़ने में सफल रही है! आद्या की तारीफ करते हुए श्रेया ने कहा, “आपके प्रदर्शन के माध्यम से व्यक्त की गई भावनाएं आने वाले वर्षों तक हमारी यादों में अंकित रहेंगी। जिस तरह से आपने गाने प्रस्तुत किए वह वास्तव में असाधारण था, और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि आपके पास असाधारण प्रतिभा है। आपको इंडियन आइडल में पाकर मुझे बहुत खुशी हो रही है!"

सलमा आगा भी इसमें शामिल होती हैं और आद्या से कहती हैं, "आप अपने गायन के साथ पूरे तालमेल, सुरीलेपन और लय एक सूक्ष्म प्रक्रिया को दर्शाते हैं, और जब मैं आपका गायन सुनती हूं तो मैं इसकी सराहना करती हूं। आप वास्तव में अपनी कला को समझते हैं!"

बाद में शो में, सलमा आगा ने राज बब्बर का आभार जताया, जो उनके पहले सह-कलाकार थे, जब उन्होंने फिल्म 'निकाह' से एक्टिंग की दुनिया में प्रवेश किया था।

ऐसे और पलों को देखने के लिए, ट्यून कीजिए 'इंडियन आइडल सीज़न 14', शनिवार रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Content Editor: Jyotsna Rawat

ContestantAadya MishraRaj BabbarSalma AgaIndian Idol

loading...