main page

नवाजुद्दीन के घर में पत्नी को यूं किया जा रहा टॉर्चर, आलिया ने वीडियो शेयर कर खोली 'सिद्दीकी' फैमिली की पोल

Updated 03 February, 2023 05:42:13 PM

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। उनके वकील ने खुलासा किया था कि उनके और उनके बच्चों के साथ ससुराल में सही बर्ताव नहीं किया जा रहा। अब हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दिखाया कि घर पर स्टाफ के लोग कैसे उन्हें टॉर्चर करते हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। उनके वकील ने खुलासा किया था कि उनके और उनके बच्चों के साथ ससुराल में सही बर्ताव नहीं किया जा रहा। अब हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दिखाया कि घर पर स्टाफ के लोग कैसे उन्हें टॉर्चर करते हैं।


आलिया सिद्दीकी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया अपने बेटे को नहलाने के लिए जाती हैं, तो एक स्टाफ की महिला उन्हें रोक देती है। वह कहती हैं कि उन्हें ऊपर जाने की इजाजत नहीं है। इस पर आलिया कहती हैं, 'मेरे घर में ही मुझे क्यों नहीं अलाउड है। जब तक मेरे बच्चे नहीं थे, तो मुझे खाने तक को नहीं मिला, लेकिन अब मेरे बच्चे आ गए हैं, तो मैं उनको नहलाऊं भी नहीं। उन पर बंदिश हैं। अगर बच्चा जल जाए गीजर से और कुछ हो जाए तो फिर।'

 

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी द्वारा दायर शिकायत पर नोटिस जारी किया है. वहीं, ईटाइम्स की रिपोर्ट में पहले दावा किया गया था कि नवाजुद्दीन की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने एक्टर की पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी. शिकायत में दावा किया गया था कि आलिया नवाजुद्दीन की पत्नी नहीं हैं.


बता दें, आलिया के वकील ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार आलिया को खाना, बेड, नहाने के लिए बाथरूम' इस्तेमाल करने नहीं दे रहा। वकील रिजवान सिद्दीकी ने एक बयान में कहा था कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने मेरी क्लाइंट आलिया को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की।
एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी द्वारा दायर शिकायत पर नोटिस जारी किया है।

Content Writer: suman prajapati

Aaliya SiddiquirevealstorturedNawazuddin SiddiquihousevideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...