main page

इंगेजमेंट पार्टी में नुपुर की मां ने लूटी महफिल: सास संग जमकर झूमी आइरा, समंधन के साथ आमिर की एक्स वाइफ किरण राव की मस्ती

Updated 27 November, 2022 11:49:32 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आइरा ने हाल ही में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई रचाई थी। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। वहीं अब आइरा ने अपनी इंगेजमेंट पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में नुपुर शिखरे की मां मस्ती में डांस करती दिख रही हैं।  तस्वीरों में नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और उनके चेहरे से साफ झलक रहा है कि वह अपने बेटे की सगाई से कितनी खुश हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आइरा ने हाल ही में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई रचाई थी। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। वहीं अब आइरा ने अपनी इंगेजमेंट पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में नुपुर शिखरे की मां मस्ती में डांस करती दिख रही हैं।  तस्वीरों में नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और उनके चेहरे से साफ झलक रहा है कि वह अपने बेटे की सगाई से कितनी खुश हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में नुपुर की मां आमिर की एक्स वाइफ किरण राव के साथ भी नजर आ रही हैं।  एक तस्वीर में वह बेटे नुपुर संग थिरक रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में वह अपनी होने वाली बहू आइरा के साथ झूम रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों से साफ है कि नुपुर शिखरे की मां यानि आइरा की सासू मां ने सगाई में सारी महफिल लूट ली। आइरा ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- ''क्या आप हमारी सगाई में सबसे खुश और सबसे मजेदार व्यक्ति से मिले हैं? मुझे आशा है कि मेरी आत्मा उतनी ही मुक्त होगी जितनी कि आपकी।'' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

आइरा खान और नुपुर शिखरे पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरी ती है। इसी साल सितंबर में नुपुर ने एक इवेंट में घुटनों के बल बैठकर आइरा को प्रपोज किया था। 

Bollywood Tadka

हमें तो नुपुर शिखरे की मां और आइरा की बॉन्डिंग बेहद प्यारी लगी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanDaughterIra KhanNupur ShikharePicturesSaasu MaaEngagement CeremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...