main page

ईद मुबारक: बेटों जुनैद और आजाद संग आमिर खान व्हाइट कुर्ता-पजामा में की ट्यूनिंग, पैपराजी को बांटी काजू कतली

Updated 11 April, 2024 03:29:46 PM

देशभर में गुरुवार को ईद-उल-फितर मनाई जा रही है। बी-टाउन में भी इसकी धूम देखने को मिल रही है।  ऐसे में आमिर खान भी ईद सेलिब्रेट करते नजर आए। वह अपने घर के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान पपाराजी से रूबरू होने के लिए वह दोनों बेटों को भी साथ में लाए। तीनों ही बाप-बेटों ने मैचिंग वाइट कुर्ता पहना हुआ है। उन्होंने पपाराजी के बीच मिठाईयां भी बांटी। चलिए हम आपको आमिर खान की ईद 2024 की फोटोज दिखाते हैं।


मुंबई: देशभर में गुरुवार को ईद-उल-फितर मनाई जा रही है। बी-टाउन में भी इसकी धूम देखने को मिल रही है।  ऐसे में आमिर खान भी ईद सेलिब्रेट करते नजर आए। वह अपने घर के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान पपाराजी से रूबरू होने के लिए वह दोनों बेटों को भी साथ में लाए। तीनों ही बाप-बेटों ने मैचिंग वाइट कुर्ता पहना हुआ है। उन्होंने पपाराजी के बीच मिठाईयां भी बांटी। चलिए हम आपको आमिर खान की ईद 2024 की फोटोज दिखाते हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

मालूम हो आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से दो बच्चे हुए। जुनैद और आइरा खान। वहीं आमिर खान ने दूसरी शादी किरण राव से की। इस शादी से उनका एक बेटा है आजाद।

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhancelebrateEID 2024sonsJunaid KhanAazadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...