main page

आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर भी करवा चुके हैं न्यूड फोटोशूट, तेजी से वायरल हो रही हैं आयरा के आशिक की तस्वीरें

Updated 24 September, 2022 11:47:40 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान के घर  जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली। ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में फिटनेस ट्रेनर  नुपुर शिखारे ने आमिर खान की बेटी आयरा खान को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया। ये तो हर कोई जानता है कि आयरा खान लंबे समय से नुपुर शिखारे संग रिलेशनशिप में हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और नुपुर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  सोशल मीडिया पर नुपुर शिखरे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह‌ आमिर खान की बेटी आयरा खान को प्रपोज कर रहे हैं।जैसे

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान के घर  जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली। ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में फिटनेस ट्रेनर  नुपुर शिखारे ने आमिर खान की बेटी आयरा खान को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया है।

Bollywood Tadka

ये तो हर कोई जानता है कि आयरा खान लंबे समय से नुपुर शिखारे संग रिलेशनशिप में हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और नुपुर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  सोशल मीडिया पर नुपुर शिखरे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह‌ आमिर खान की बेटी आयरा खान को प्रपोज कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही नुपुर बी-टाउन के गलियारों में हाॅट टाॅपिक बन गए है।  हर कोई उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर नुपुर शिखरे का कुछ पुरानी तस्वीरें अचानक वायरल होने लग गईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें नुपुर के न्यूड फोटोशूट की हैं। जी हां आपने ठीक पढ़ा, आमिर खान के होने वाले दमाद नुपुर शिखरे भी न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं। नुपुर ने साल 2019 में न्यूड फोटोशूट करवाया था। 

Bollywood Tadka

अपनी न्यूड फोटोशूट में नुपुर रनिंग करते हुए पोज दे रहे हैं और उनकी साइड बॉडी नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नुपुर के शरीर पर एक कपड़ा तक नहीं है।

Bollywood Tadka

जब नुपुर ने यह तस्वीरें शेयर की थीं तब भी इसको लेकर काफी हंगामा हो गया था। यह तस्वीरें शेयर करने के साथ नुपुर ने कैप्शन में रनिंग के फायदों के बारे में बताया था। थ नुपुर शिखरे ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन दिया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा था भागना एक ऐसा अनुशासन है जो मैंने खुद सीखा है और यह आपको भी बहुत कुछ सीखाता है। मेरा मानना है कि अगर आप रोज रनिंग करते हैं तो बहुत कुछ सीखते हैं। मैंने तीन बड़ी चीजें रनिंग में सीखी हैं, कमिटमेंट, शांति और हमेशा कमिटमेंट में रहना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बता दें नुपुर शिखारे फिटनेस फ्रीक हैं। वह‌ अपने होने वाले ससुर आमिर खान से लेकर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन तक के फिटनेस एक्सपर्ट रहे हैं। इरा खान और नुपुर शिखरे साल 2020 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैलेटाइन वीक में नुपुर और इरा ने रोमांटिक अंदाज में अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanDaughterIra KhanBoyfriendNupur ShikharephotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...