main page

आमिर खान ने फर्जी राजनीतिक विज्ञापन के खिलाफ जारी किया एक आधिकारिक बयान

Updated 16 April, 2024 01:02:45 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के ऑफिशियल स्पोकपर्सन ने कहा है कि हम ये साफ कर देना चाहते हैं की आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी किसी भी राजनीतिक ऑर्टी का समर्थन नही किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के ऑफिशियल स्पोकपर्सन ने कहा है कि हम ये साफ कर देना चाहते हैं की आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी किसी भी राजनीतिक ऑर्टी का समर्थन नही किया है।

उन्होंने पिछले साल इलेक्शन कमीशन पब्लिक अवेयरनेस कैंपेंस के जरिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में मदद की थी। ऐसे में हम हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से चिंतित हैं, जो दावा करती है कि आमिर खान किसी विशेष राजनीतिक पार्टी को अपना समर्थन दे रहे हैं।

तो वह साफ करना चाहते हैं कि ये एक झूठा वीडियो है और बिल्कुल भी इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने इस मामले को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचा दिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है।

आमिर खान सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहते हैं कि वे अपने घरों से निकलकर वोट करें, और हमारी इलेक्शन के प्रक्रिया में सक्रिय रूप से हिस्सा लें।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Aamir Khanfake political advertising

loading...