main page

Picture: मोना सिंह के साथ स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुए आमिर खान, 'लाल सिंह चड्ढा' की सक्सेस के लिए मांगा आशीर्वाद

Updated 10 August, 2022 10:50:17 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। इस फिल्म के जरिए वह लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में वह फिल्म की सक्सेस के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। इस फिल्म के जरिए वह लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में वह फिल्म की सक्सेस के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुए।

Bollywood Tadka

इस दौरान उनके साथ मोना सिंह और फिल्म की बाकि कास्ट थी। आमिर  और मोना सिंह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में आमिर कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। वहीं मोना सिंह पिंक सूट में खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिर पर दुपट्टा लिया हुआ था।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में हैं। इस में आमिर खान, मोना सिंह के अलावा करीना कपूर खान और साउथ सुपर स्टार  नागा चैतन्य है।  

Bollywood Tadka

नागा चैतन्य इस फिल्म से बाॅलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली है और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanMona SinghblessingsGolden TempleLaal Singh ChaddhareleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...