main page

घर आईं खुशियां: 41 की उम्र में भरी आरती छाबड़िया की सूनी गोद, घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 06 April, 2024 01:42:59 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थी। खबरें आईं थी कि 41 की आरती छाबड़िया पति विशारद बीडासी संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि आरती के घर तो 1 महीने पहले ही खुशियों ने दस्तक दे दी थी। जी हां...आरती छाबड़िया मार्च महीने में ही मां बन चुकी हैं। 4 मार्च को आरती ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम युवान रखा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थी। खबरें आईं थी कि 41 की आरती छाबड़िया पति विशारद बीडासी संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि आरती के घर तो 1 महीने पहले ही खुशियों ने दस्तक दे दी थी। जी हां...आरती छाबड़िया मार्च महीने में ही मां बन चुकी हैं। 4 मार्च को आरती ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम युवान रखा है। 

Bollywood Tadka

 


इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान दी। उन्होंने बताया कि  41 साल की उम्र में मां बनना आसान नहीं था। आरती छाबड़िया ने एचटी सिटी से बातचीत में कहा, "जबा आप 41 की उम्र में बेबी डिलीवर कर रही हैं, तो ये इतना आसान नहीं होता जितना कि ट्वेंटीज या थर्टीज में होता है।"

Bollywood Tadka

 

मिसकैरेज का भी किया सामना


बेटे युवान को कंसीव करने से पहले उन्हें मिसकैरेज का भी सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया-'पास्ट में मैं फेल्ड प्रेग्नेंसी का सामना कर चुकी हूं इसलिए मैं वक्त से पहले इसकी बात नहीं करना चाहती थी लेकिन मैं इससे पीछे नहीं हट रही क्योंकि ये नॉर्मल हैय़ आखिरकार, मैं एक इंसान हूं।'

Content Writer: Smita Sharma

Aarti Chabriamombaby boyyuvaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...