main page

अर्पिता खान को तलाक देने की खबरों पर आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या चाहती हैं सलमान की बहन

Updated 10 May, 2024 01:45:58 PM

एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और जीजा व एक्टर आयुष शर्मा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। दोनों की शादी को 10 साल होने वाले हैं और कई दफा उनके तलाक की अफवाहें उड़ चुकी हैं। इन सबके बीच अब हाल ही में आयुष शर्मा ने डिवोर्स की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बाॅलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और जीजा व एक्टर आयुष शर्मा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। दोनों की शादी को 10 साल होने वाले हैं और कई दफा उनके तलाक की अफवाहें उड़ चुकी हैं। इन सबके बीच अब हाल ही में आयुष शर्मा ने डिवोर्स की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka
हाल ही में आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे एक बार पैपराजी ने उन्हें पूछा था कि क्या वो अर्पिता खान को तलाक दे रहे हैं। यह सवाल सुनकर मैं हैरान रह गया था। वहीं एक पुरानी घटना को याद करते हुए आयुष ने बताया कि एक बार वह अपने बेटे के साथ खाना खाने के लिए गए थे, तभी एक पैपराजी ने उनसे पूछा था कि क्या वह तलाक लेने वाले हैं। यह सुनकर वह फिर से हैरान रह गए। इसके बाद जब वह घर पहुंचे, तो उन्होंने अर्पिता से भी यही सवाल किया कि क्या वह तलाक देने वाली है। आयुष ने बताया कि वह दोनों इस बात पर खूब हंसे थे।

Bollywood Tadka
इसके बाद आयुष ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए बताया कि अर्पिता उन्हें खूब सपोर्ट करती हैं। इसके साथ ही वो उनकी कड़ी आलोचक भी हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें, आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने साल 2014 में शादी रचाई थी। शादी  के बाद कपल ने एक बेटा और एक बेटी का स्वागत किया, जिसके साथ वे अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Aayush Sharmabreaks silencenewsdivorceArpita KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...