main page

बिग बॉस 16 के घर में अब्दु रोजिक की हुई दोबारा एंट्री, छोटे भाईजान को वापस देख खिले घरवालों के चेहरे

Updated 27 December, 2022 02:58:18 PM

टीवी का विवादित शो बिग बॉस 16 आए दिन सुर्खियां बटोर रहा है। शो में सबको जिसका इंतजार था वो पूरा हो गया है। शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक घर में वापिस आ गए हैं। अब्दू के घर लौटते ही घरवालों के चेहरे पर मुस्कान आ गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का विवादित शो बिग बॉस 16 आए दिन सुर्खियां बटोर रहा है। शो में सबको जिसका इंतजार था वो पूरा हो गया है। शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक घर में वापिस आ गए हैं। अब्दू के घर लौटते ही घरवालों के चेहरे पर मुस्कान आ गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही घरवालों को खबर मिलती है कि अब्दू रोजिक वापस आ गए हैं तो सबकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहता। अब्दू घर में आते हुए ही कहते हैं, स्वागत नहीं करोगे हमारा। उनकी आवाज सुन सभी अब्दू अब्दू पुकारते हुए बाहर भागते हैं और सामने उसे देखकर गले से लगा लेते हैं। सभी घरवालों के चेहरे खुशी से खिले दिखाई देते हैं और अब्दू भी झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

 


 
 

Content Writer: suman prajapati

Abdu RojikreturnBigg Boss 16houseBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...