main page

'मैं 115 सेमी का और वह 155 सेमी लंबी है..मंगेतर को लेकर अब्दू रोजिक का खुलासा, बोले-मैं लकी हूं मुझे मेरा प्यार मिल गया

Updated 13 May, 2024 10:42:15 AM

बिग बॉस 16 से सुर्खियां बटोरने वाले सिंगर अब्दू रोजिक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल, छोटे भाईजान को उनके सपनों की राजकुमारी मिल गई है और वो जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अमीरा से सगाई की है, जिसकी तस्वीरें सिंगर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 से सुर्खियां बटोरने वाले सिंगर अब्दू रोजिक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल, छोटे भाईजान को उनके सपनों की राजकुमारी मिल गई है और वो जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अमीरा से सगाई की है, जिसकी तस्वीरें सिंगर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। हालांकि, अब्दू ने अभी अपनी होने वाली दुल्हनिया का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मंगेतर को लेकर कई बातों का खुलासा किया।

20 साल के अब्दू ने इंटरव्यू में कहा, मैं लकी हूं मुझे मेरा प्यार मिल गया, मैं अमीरा से एक रेस्टोरेंट में मिला था जहां मुझे उनसे प्यार हो गया। वह खूबसूरत है और उनके लंबे बाल और ब्यूटीफुल आंखें हैं। हम एक दूसरे को चार महीने से जानते हैं। वह बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की स्टूडेंट हैं।


जल्द शादी के फैसले पर बात करते हुए अब्दू ने कहा, “मुझे एहसास हुआ कि मुझे वह मिल गई है। वह बहुत समझदार है और हमारे बीच अच्छी ट्यूनिंग है, इसलिए मैंने इसे अगले लेवल पर ले जाने का फैसला किया। मैं 115 सेंटीमीटर का हूं और वह 155 सेंटीमीटर लंबी है। मैं जब छोटा था तो सोचता था कि मेरे लिए पार्टनर मिलना मुश्किल होगा, लेकिन भगवान का आशीर्वाद रहा और मैने प्यार ढूंढ लिया, जो मुझसे हाइट में बड़ी है. लेकिन हमारे रिश्ते में यह कभी नहीं आया। हम एक दूसरे से प्यार और रिस्पेक्ट करते हैं।


आगे छोटे भाईजान ने कहा, यह कोई पीआर स्ट्रेटेजी नहीं है और ना ही वह कोई म्यूजिक वीडियो या उनका कोई काम प्रमोट कर रहे हैं। कई लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है कि मेरे जैसी हाइट वाले लड़के को प्यार मिल गया।

बता दें, अब्दू रोजिक 7 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये भी सामने आया है कि सिंगर की शादी दुबई में होगी।

Content Writer: suman prajapati

Abdu RozikrevealFianceetallerTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...