main page

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी 'चंडीगढ़ करे आशिकी' पूरे हुए दो साल!

Updated 11 December, 2023 04:22:41 PM

अभिषेक कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को पूरे दो साल हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि "LGBTQIA कम्युनिटी की आवाज़ को पहुंचाने का यह मेरा ईमानदार प्रयास था!"

नई दिल्ली। डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म "चंडीगढ़ करे आशिकी" 10 दिसंबर को अपनी दूसरी एनीवर्सरी मना रही है। अपनी कहानी कहने की प्रतिभा के लिए मशहूर कपूर ने एक ऐसी लव स्टोरी दर्शायी, जिसने विश्व स्तर पर लोगों को प्रभावित किया। अपने कल्ट क्लासिक्स 'रॉक ऑन!!', 'काई पो चे' और "केदारनाथ' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर, 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में कपूर ने भावनाओं को खूबसूरती से स्क्रीन पर दिखाया। यह फ़िल्म उनकी अनूठी स्टोरीटेलिंग और डायरेक्टोरियल मास्टरी का प्रमाण है। 

 

इस मौके पर कपूर ने कहा, "फिल्म को रिलीज हुए दो साल हो गए हैं। मैं ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की दुर्दशा पर प्रकाश डालते हुए इस कहानी को साझा करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। LGBTQIA+ कम्युनिटी की आवाज को पहुंचाने का यह मेरा ईमानदार प्रयास था, जिससे सामाजिक स्वीकृति में उन्हें मदद मिल सके। हालांकि, बदलाव के लिए जनता तक पहुंचने में मेनस्ट्रीम एप्रोच, म्यूजिक, सेलिब्रेशन और कन्वर्सेशन को शामिल करने की ज़रूरत पड़ती है और फिल्म ऐसा करने में कामयाब रही।" अभिषेक कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब अपने आगामी अनाम प्रोजेक्ट में अजय देवगन को डायरेक्ट करते नज़र आएंगे।

Content Editor: Varsha Yadav

चंडीगढ़ करे आशिकीचंडीगढ़ करे आशिकी को हुए दो सालआयुष्मान खुराना चंडीगढ़ करे आशिकीअभिषेक कपूरchandigarh kare aashiquichandigarh kare ashiqui completed 2 yearsabhishek kapoorAyushmann Khurrana

loading...