main page

Action Replayy ने पूरे किए 10 साल, अमृतलाल शाह ने अक्षय को लेकर कहा ये

06 November, 2020 02:48:28 PM

अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की ''एक्शन रीप्ले’ ने इस साल 5 नवंबर को एक दशक पूरा कर लिया है। निर्माता-निर्देशक ने यह कबूल किया हैं कि यह अक्षय और ऐश्वर्या के साथ-साथ अच्छे कलाकारों और क्रू के साथ शूटिंग का एक अद्भुत अनुभव था...

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की 'एक्शन रीप्ले’ ने इस साल 5 नवंबर को एक दशक पूरा कर लिया है। निर्माता-निर्देशक ने यह कबूल किया हैं कि यह अक्षय और ऐश्वर्या के साथ-साथ अच्छे कलाकारों और क्रू के साथ शूटिंग का एक अद्भुत अनुभव था, जिसे वह हमेशा के लिए संजोकर रखेंगे! फिल्म की कहानी 70 के दशक में स्थापित है जिसने दर्शकों को भरपूर मनोरंजन किया और यह एक मस्ट वॉच फिल्म बन गयी थी।

याद आया वो किस्सा
एक्शन रिप्ले के सेट से एक किस्सा याद करते हुए विपुल शाह ने कहा , “दुर्भाग्यपूर्ण बात यह थी कि अक्षय उस बंगले में रह रहे थे जिसे हमने उनके लिए किराए पर लिया था और हमने पुल-अप बार लगाया था क्योंकि अक्षय एक एक्सरसाइज फ्रीक हैं लेकिन वह पुल-अप बार टूट गया और अक्षय अपनी पीठ के बल गिर गए व बहुत बुरी तरह से घायल हो गए थे।"

अक्षय को लगी थी चोट
 इस बारे में बात करते हुए कि कैसे चोट ने अक्षय के काम को प्रभावित नहीं किया, विपुल आगे कहते हैं,"पीठ में चोट लगने के बावजूद उन्होंने एक घंटे के भीतर सेट पर वापस रिपोर्ट किया और शूटिंग जारी रखी। इसलिए फिल्म से जुड़ी यह शानदार मेमोरी है और अक्षय हमेशा सेट पर एक ग्रेट करैक्टर रहते है, वह सेट को हल्का-फुल्का, मजेदार, ऊर्जावान और सकारात्मक रखना पसंद करते है। साथ ही, चूंकि हमने इससे पहले 4 फिल्में एक साथ की थीं इसलिए हम एक दूसरे के साथ बेहद कम्फ़र्टेबल थे।

शूटिंग में बिताया अच्छा समय
 निर्देशक ने अंत मे साझा करते हुए बताया कि ऐश के जाने से यह फिल्म अधिक दिलचस्प बन गयी, इसलिए फिल्म की शूटिंग में हमने बहुत अच्छा समय बिताया था। कुछ यादगार गीतों के साथ, फिल्म में बहुत ही अनयूज़ल संगीत था, इसलिए यह बहुत मजेदार था।'एक्शन रिप्ले' में अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय बच्चन, नेहा धूपिया और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे। वही, ओम पुरी, रणविजय सिंह, रणधीर सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं थी।


Akshay KumarVipul Amritlal ShahAction ReplayyFantastic 10 years of Action Replay
loading...