main page

'कहीं दूर से आए हैं' फेम पुनीत तलरेजा पर हुआ जानलेव हमला, गंभीर चोटों के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती एक्टर

Updated 30 August, 2022 02:46:27 PM

क्टर पुनीत तलरेजा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि  महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रविवार रात दो लोगों ने कथित तौर पर पुनीत तलरेजा पर हमला कर दिया। पुनीत तलरेजा पर उस समय हमला हुआ जब वह स्कूटर पर अपनी मां के लिए दवा खरीदकर लौट रहे थे।

मुंबई: एक्टर पुनीत तलरेजा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि  महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रविवार रात दो लोगों ने कथित तौर पर पुनीत तलरेजा पर हमला कर दिया। पुनीत तलरेजा पर उस समय हमला हुआ जब वह स्कूटर पर अपनी मां के लिए दवा खरीदकर लौट रहे थे।

Bollywood Tadka

घटना अंबरनाथ बस्ती की है। महाराष्ट्र का ठाणे जिले में दो लोगों ने पुनीत को लोहे की रॉड और दूसरे हथियारों से मारा गया। पुनीत का साथ मारपीट की गई और उन्हें वहीं छोड़कर भाग गए। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज जारी है।

Bollywood Tadka

पुलिस के मुताबिक जब एक्टर स्कूटी पर जा रहा था तो एक दूसरे स्कूटर पर सवार दो लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद वे उन्हें गालियां देने लगे और उन पर लोहे की छड़ और दूसरे हथियारों से हमला कर दिया।

Bollywood Tadka

पुनीत तलरेजा को इस घटना के दौरान गंभीर चोटें आईं हैं। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज जारी है.।हालांकि अभी हमलावरों से जुड़ी कोई भी अपडेट नहीं मिल पाई है। जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस इस मामले के तह तक जाने के पूरे प्रयास कर रही है। बता दें कि पुनीत ने घर-घर में देखा जाने वाला मशहूर धारावाहिक खिचड़ी में भी अहम किरदार निभाया है।  इसके अलावा वह कहीं दूर से आए हैं और चंद्रकांता शोज में काम कर चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

KhichdiactorPunit TalrejahospitalizedattackedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...