main page

गैंग रेप वाले घटिया एड को एक्टर सौरभ वर्मा कहा था 'NO', चैट सामने आते ही लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

Updated 22 June, 2022 08:17:25 AM

एक्टर सौरभ वर्मा इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सौरभ वर्मा के इंटरनेट पर छाने की वजह एक ऐसा परफ्यूम एड है जो बीते कुछ दिनों से विवादों में घिरा है। इस परफ्यूम एड में  ‘गैंग रेप कल्चर’ को बढ़ावा देने के आरोप के बाद हटा दिया गया था। दरअसल, जून के पहले सप्ताह में परफ्यूम ब्रांड लेयर शॉट के दो ऐड्स ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच आक्रोश फैलाया, जिन्होंने दावा किया कि ऐड में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा को बढ़ावा देने की मांग की गई थी।इसी एड को सौरभ को ने करने से मना कर दिया था।

मुंबई: एक्टर सौरभ वर्मा इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सौरभ वर्मा के इंटरनेट पर छाने की वजह एक ऐसा परफ्यूम एड है जो बीते कुछ दिनों से विवादों में घिरा है। इस परफ्यूम एड में  ‘गैंग रेप कल्चर’ को बढ़ावा देने के आरोप के बाद हटा दिया गया था।

Bollywood Tadka

दरअसल, जून के पहले सप्ताह में परफ्यूम ब्रांड लेयर शॉट के दो ऐड्स ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच आक्रोश फैलाया, जिन्होंने दावा किया कि ऐड में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा को बढ़ावा देने की मांग की गई थी। प्रियंका चोपड़ा जोनस,ऋतिक रोशन, ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर सहित कई सेलेब्स ने भी एड को लेकर काफी कुछ कहा था।

Bollywood Tadka

इसी एड को सौरभ को ने करने से मना कर दिया था। इस बात की जानकारी अब्बास मिर्जा ने दी। अब्बास मिर्जा ने अपने  एक्टर दोस्त सौरभ वर्मा की एड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ चैट का स्क्रीन शाॅट शेयर किया जिसमें उन्होंने विनम्रता से एड करने इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें यह ‘अपमानजनक और खासकर महिलाओं के लिए अपमानजनक’ लगा था। एड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ सौरभ की चैट के स्क्रीनशॉट भी अब्बास ने शेयर किए। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
सौरभ के स्क्रिप्ट बदलने और प्रोजेक्ट को ठुकराने का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स पैसे के लिए लाइन में नहीं लगने के लिए सौरभ की तारीफ कर रहे हैं खासकर जब बात महिलाओं की सुरक्षा की हो।


 

Content Writer: Smita Sharma

ActorSaurabh Vermapromotingrape cultureAdBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...