main page

मातम में बदली खुशियां: बसने से पहले ही उजड़ गया एक्टर सूरज मेहर का घर, सगाई वाले दिन सड़क हादसे में गई जान

Updated 11 April, 2024 05:51:32 PM

फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि छत्तीसगढ़ के एक्टर सूरज मेहर अब हमारे बीच नहीं रहे। सूरज जिन्हें लोग नारद मेहर के नाम से बुलाते थे, अपनी फिल्म 'आखिरी फैसला' की शूटिंग कर रहे थे। वह इसी फिल्म की शूटिंग कर बुधवार को लौट रहे थे जब रास्ते में ये जानलेवा हादसा हुआ।

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि छत्तीसगढ़ के एक्टर सूरज मेहर अब हमारे बीच नहीं रहे। सूरज जिन्हें लोग नारद मेहर के नाम से बुलाते थे, अपनी फिल्म 'आखिरी फैसला' की शूटिंग कर रहे थे। वह इसी फिल्म की शूटिंग कर बुधवार को लौट रहे थे जब रास्ते में ये जानलेवा हादसा हुआ।

Bollywood Tadka

शूटिंग से लौटते समय उनकी स्कॉर्पियो की पिकअप ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। ये घटना सरसींवा थाना क्षेत्र के पिपरडुला गांव के पास हुई। बताया जा रहा है कि ये घटना 9-10 अप्रैल के देर रात की है।ये दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार का परखच्चे उड़ गए और एक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Bollywood Tadka

 

सरसीवा पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची और स्कार्पियो में फंसे बाकी लोगों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया।इस घटना में ड्राइवर सहित दो अन्य लोग भी गंभीर है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

Bollywood Tadka

 

जिस दिन होनी थी सगाई उसी दिन गई जान

बताया गया है कि सूरज मेहर की 10 अप्रैल को ही सगाई होनी थी। ओड़ीसा के भटली में ये सगाई होनी थी लेकिन इससे पहले ही उनकी सड़क हादसे में मौत हो गई।  सूरज ग्राम सरिया बिलाईगढ़ के रहने वाले थे ।सूरज मेहर फिल्मों में विलन की भूमिका में नजर आया करते थे। छत्तीसगढ़ में बनी कई फिल्मों में सूरज नजर आ चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Chhattisgarhi Film IndustryActorSuraj meherDiedaccidentEngagement DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...