main page

कोरोना ने ली जान: एक्टर और DMDK नेता विजयकांत का निधन,लाख कोशिशों के बावजूद भी डाॅक्टर नहीं बचा पाए जान

Updated 28 December, 2023 11:40:50 AM

एक बार फिर से कोरोना ने देशभर में पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। डेडली वायरस कोरोना ने जिंदगी खत्म करने की कहानी शुरू कर दी है। इस वायरस की वजह से इंडस्ट्री में पहली मौत हो गई है जिसने लोगों के बीच हड़कंप मचा दिया है।फिल्म इंडस्ट्री और डीएमडीके नेता विजयकांत का कोरोना से निधन हो गया है। एक्टर विजयकांत ने गुरुवार को चेन्नई के हाॅस्पिटल में 71 की उम्र में अंतिम सांस ली।

मुंबई: एक बार फिर से कोरोना ने देशभर में पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। डेडली वायरस कोरोना ने जिंदगी खत्म करने की कहानी शुरू कर दी है। इस वायरस की वजह से इंडस्ट्री में पहली मौत हो गई है जिसने लोगों के बीच हड़कंप मचा दिया है।फिल्म इंडस्ट्री और डीएमडीके नेता विजयकांत का कोरोना से निधन हो गया है। एक्टर विजयकांत ने गुरुवार को चेन्नई के हाॅस्पिटल में 71 की उम्र में अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka

'मद्रास इंस्टिट्यूट ऑफ ऑर्थोपेडिक्स एंड ट्रॉमेटोलॉजी (एमआईओटी) इंटरनेशनल' ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा- 'विजयकांत को निमोनिया के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था इसके बाद से वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। डॉक्टरों की कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका और 28 दिसंबर 2023 की सुबह उनका निधन हो गया।'

Bollywood Tadka

इससे पहले पार्टी ने एक प्रेस रिलीज में कहा था कि विजयकांत की रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। बताया जा रहा है कि विजयकांत लंबे समय से बीमार थे और उनकी पत्नी प्रेमलता ने कुछ दिन पहले ही पार्टी की कमान संभाली है।


 

Content Writer: Smita Sharma

actorVijayakanthpassed awaytestingpositiveCovid-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...