main page

एक्ट्रेस ने इंटीरियर डिजाइनर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, शिकायत दर्ज के बाद आरोपी की तालाश में जुटी पुलिस

Updated 17 August, 2021 01:23:57 PM

एक बार फिर एक एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एक एक्ट्रेस ने इंटीरियर डिजाइनर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस इंटीरियर डिजाइनर की तालाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार, 35 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने वीरा देसाई अंधेरी में अपना नया अपार्टमेंट खरीदा था और उसी की इंटीरियर डिजाइन करने का कांट्रैक्ट उन्हें दिया गया था। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वो जुलाई के पहले हफ्ते में अपने घर का काम देखने के लिए गई तो उन्हें

बॉलीवुड तड़का टीम. एक बार फिर एक एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एक एक्ट्रेस ने इंटीरियर डिजाइनर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस इंटीरियर डिजाइनर की तालाश में जुट गई है। 


पुलिस के अनुसार, 35 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने वीरा देसाई अंधेरी में अपना नया अपार्टमेंट खरीदा था और उसी की इंटीरियर डिजाइन करने का कांट्रैक्ट उन्हें दिया गया था। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वो जुलाई के पहले हफ्ते में अपने घर का काम देखने के लिए गई तो उन्हें वो पसंद नहीं आया। इसके बाद एक्ट्रेस ने डिजाइनर से इस बारे में बातचीत कि और इस कांट्रैक्ट को खत्म करने के लिए कहा।

 

एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि डिजाइनर ने उन्हें अपशब्द कहे और उन्हें उन्हीं के अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया। शिकायत में ये भी दावा किया गया कि डिजाइनर ने उन्हें पुलिस में जाने की धमकी भी दी थी जिसकी वजह से शिकायत दर्ज करवाने में देरी हुई। ओशिवारा पुलिस ने अभिनेत्री की शिकयत के बाद आईपीसी की धारा 354, 504, 509 के आधार पर मामला दर्ज किया है।  


बता दें, ये मामला जुलाई 2021 का है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने ज्यादातर  साउथ फिल्मों में काम किया है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Actressaccusesinterior designermolestationpolicecomplaintBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...