main page

बच्चों  शाॅपिंग पर निकली ब्रेड पिट की एक्स वाइफ एंजेलिना जाॅली, ऑल ब्लैक लुक में हसीना का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 28 December, 2023 05:53:13 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 48 की एंजेलिना जब भी स्पाॅट होती हैं तो उनका लुक्स देखते ही बनाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी Zahara और बेटे  Knox Jolie-Pitt के साथ शाॅपिंग पर निकली।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 48 की एंजेलिना जब भी स्पाॅट होती हैं तो उनका लुक्स देखते ही बनाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी Zahara और बेटे  Knox Jolie-Pitt के साथ शाॅपिंग पर निकली।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ब्लैक टाॅप,पैंट में एंजेलिना स्टनिंग दिखीं। इस ड्रेस के साथ हसीना ने ब्लैक ब्लेजर पेयर किया था जो उनके लुक को बाॅसी टच दे रहा था। इसके साथ हसीना ने ब्लैक हाई हील्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। एक्ट्रेस की बेटी और बेटे संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 बता दें कि एंजेलिना जोली 3 शादियां कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी जॉनी ली मिलर से 1996 में शादी की थी  जो कि महज 3 साल तक ही चल पाई।इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी बिली बॉब थोर्नटन से साल 2000 में शादी की। हालांकि उनकी ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और दोनों 2003 में अलग हो गए। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

actressangelina joliespottedchildrenZaharaKnoxHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...