main page

कोरोना वायरस के तीसरे चरण पर अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने शेयर किए अपने विचार

Updated 10 January, 2022 12:21:33 PM

कोरोना वायरस की तीसरी खतरनाक लहर और ओमाइक्रोन संस्करण ने हमें फिर से प्रभावित किया है। पहले दो चरणों ने हमें बहुत कुछ सिखाया है और हमारे जीवन में प्रत्येक का महत्व है..

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की तीसरी खतरनाक लहर और ओमाइक्रोन संस्करण ने हमें फिर से प्रभावित किया है। पहले दो चरणों ने हमें बहुत कुछ सिखाया है और हमारे जीवन में प्रत्येक का महत्व है लेकिन उनके निधन के बाद। इस चरण के दौरान हमें जो महत्व और स्नेह होना चाहिए, उसे समझना और सभी के साथ प्यार और सम्मान की गरिमा के साथ व्यवहार करना बहुत महत्वपूर्ण है। चरण के दौरान एक करीबी को खोने वाली ज्योति सक्सेना ने अपने विचार व्यक्त किए हैं। 

 वायरस की लहर के इस पक्ष ने वास्तव में हमें बहुत प्रभावित किया है क्योंकि हमें यकीन नहीं है कि आगे क्या होगा। 2021 ने निश्चित रूप से हमें चीजों को लेकर अधिक नाजुक होना और ब्रह्मांड को हमारी सेवा करने के लिए तैयार रहना सिखाया है। मेरे लिए मैंने अपने आप पर यह सुनिश्चित किया है कि अपने आस-पास के प्रत्येक व्यक्ति के लिए धैर्य और आज्ञाकारी रहें और उनके साथ प्यार और सम्मान के साथ व्यवहार करें क्योंकि बाद में आपके स्वास्थ्य या आपकी मानसिक शांति पर, उन्हें खोने पर कोई असर नहीं होना चाहिए। जीवन वास्तव में बहुत अप्रत्याशित रहा है क्योंकि किसी को खोने से मुझे एहसास हुआ है कि शारीरिक रूप से मजबूत होने के बजाय भावनात्मक रूप से मजबूत होना और दुनिया का सामना करना कितना जरूरी है। मैं कामना करती हूं कि ईश्वर इस ग्रह के प्रत्येक मनुष्य को इन चरणों से निपटने के लिए शक्ति और शक्ति प्रदान करें। अपनी बातों को लेकर मजबूत और आशावादी होना बहुत जरूरी है" अभिनेत्री ज्योति सक्सेना का कहना है

  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jyoti Saxena (@iamjyotisaxena)

हमें निश्चित रूप से लगता है कि अभिनेत्री का एक बड़ा विचार है जिसे उन्होंने हम सभी के साथ साझा किया है और हमें निश्चित रूप से इस चरण में मजबूत होने की जरूरत है।  

 काम के मोर्चे पर, ज्योति सक्सेना, जिन्होंने खोया हूं मैं गाने में अपने संगीत की शुरुआत के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की, जल्द ही एक एक्शन कॉमेडी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

 


Jyoti Saxenathird phase of corona virusकोरोना वायरसतीसरे चरणज्योति सक्सेना
loading...