main page

जिंदगी से जंग हारी फेमस एक्ट्रेस, नींद न आने की बीमारी से हुआ निधन

Updated 07 May, 2024 12:28:20 PM

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है। टीवी से लेकर मलयालम फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस कनकलता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने तिरुवनंतपुरम वाले घर में 63 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। बीते दिन भी एक नहीं बल्कि कई दिग्गज सितारों ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया। अब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज

मुंबई: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है। टीवी से लेकर मलयालम फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस कनकलता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने तिरुवनंतपुरम वाले घर में 63 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। बीते दिन भी एक नहीं बल्कि कई दिग्गज सितारों ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया। अब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस कनकलता के यूं चले जाने से हर किसी दिल टूट गया। खबरों की मानें तो उनकी जान एक गंभीर बीमारी ने ले ली है।

Bollywood Tadka

 

 

ये थी बीमारी

कनकलता को डिमेशिया नाम की एक बीमारी थी। दरअसल कनकलता का दिमाग सिकुड़ने लगा था। इस बात की जानकारी उन्हें एमआरआई कराने के बाद चला था। एक्ट्रेस को बीते तीन सालों से डिमेशियां नाम की बीमारी थी।  एक्ट्रेस ने जब एमआरआई करवाया तो उसे पता चला कि उनका दिमाग सिकुड़ रहा है। पता हो कि इस बीमारी में इंसान की याद रखने की क्षमता खत्म हो जाती है। वो हर बात को भूल जाता है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस के साथ भी हुआ है। लंबे समय से इस बीमारी से जूझ रही एक्ट्रेस आखिरकार जिंदगी की जंग हार गईं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया। कनकलता ने बीते 38 सालों से इंडस्ट्री में अपना पैर जमाए हुए हैं। एक्ट्रेस ने पहली फिल्म ‘अनार्थुपट्टू’ की लेकिन वो कभी रिलीज ही नहीं हो पाई।इसके बाद उन्होंने चिल्लू’ से डेब्यू किया था। 

Bollywood Tadka

 

कनकलता  अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो खबरों में छाई रहती थीं।कनकलता को 22 साल की उम्र में प्यार हो गया था, और उन्होने शादी भी जल्दी कर ली, लेकिन ये रिश्ता लंबा न चला और सोलह साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

ActresskanakalathaPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...