main page

कोरोना संक्रमित हुईं एक्ट्रेस किरण खेर, संपर्क में आए लोगों से की अपील- 'कृपया अपनी जांच करवा लें'

Updated 21 March, 2023 12:41:54 PM

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बेहद कम हो गई है। हालांकि, इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन किरण खेर कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है और साथ ही अपील की कि जो भी उनके कॉन्टेक्ट में आए हैं वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बेहद कम हो गई है। हालांकि, इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन किरण खेर कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है और साथ ही अपील की कि जो भी उनके कॉन्टेक्ट में आए हैं वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं।

 

किरण खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, मैंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच करवाए।
किरण खेर के इस पोस्ट पर उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

बता दें कि किरण खेर को 2021 में एक टाइप के ब्लड कैंसर से जूझ रही थीं। काफी ट्रीटमेंट के बाद किरण खेर ठीक हुई थीं और जंग जीतने के बाद एक्ट्रेस रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में जज के तौर पर नजर आईं।  

 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

ActressKirron Khercorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...