main page

धोखाधड़ी मामला: 'मद्रास कैफे' एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल हुईं गिरफ्तार,200 करोड़ की ठगी से जुड़ा है मामला

Updated 06 September, 2021 08:48:00 AM

''मद्रास कैफे'' एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल को हाल ही में ठगी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस की EOW ने उनपर अपने बिजनेसमैन पति सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई एक बड़ी ठगी में साथ देने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि इस केस में अभी और लोगों की गिरफ्तारी संभव है। सुकेश चंदशेखर को बीते दिनों से चर्चा में रहे 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई: 'मद्रास कैफे' एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल को हाल ही में ठगी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस की EOW ने उनपर अपने बिजनेसमैन पति सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई एक बड़ी ठगी में साथ देने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि इस केस में अभी और लोगों की गिरफ्तारी संभव है। सुकेश चंदशेखर को बीते दिनों से चर्चा में रहे 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। 

Bollywood Tadka

पुलिस ने लीना को उसके पति सुकेश चंद्रशेखर से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। सुकेश व उसके अन्य साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस इस मामले में उसे रिमांड पर लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उसपर मकोका का मामला भी दर्ज कर लिया है। ठगी के इस मामले की प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) भी जांच कर रही है। 

Bollywood Tadka

जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के अंदर से ही 2 बिजनेसमैन और उनकी फैमिली से स्पूफ कॉल के जरिए डील की थी कि उन्हें जेल से जमानत पर बाहर निकलवाने का वादा कर के जेल से जमानत पर बाहर निकलवाने का वादा कर के करोड़ों रुपये की ठगी की।

Bollywood Tadka

मामले में करीब 200 करोड़ रुपये की ठगी सामने आई है। इसमें सुकेश की पत्नी समेत जेल और बैंक के कुछ कर्मचारियों को भी आरोपी पाया गया है और गिरफ्तार किया गया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में जब इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने सुकेश के चेन्नई स्ठित बंगले में रेड मारी तो उस दौरान 16 कीमती गाड़ियों समेत टॉप इंटरनेशनल ब्रैंड्स के महेंगे फैशनेबल कपड़े भी मिले हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। ईडी ने अपनी तहकीकात में पाया कि सुकेश की वाइफ और एक्ट्रेस लीना अपने पति के बेईमानी से मिले हुए रुपयों से ऐश-ओ-आराम  की जिंदगी जी रही थीं। 

 

लीना पॉल मारिया के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह जॉन एब्राहिम की फिल्म मद्रास कैफे में नजर आई थीं।इसके अलावा वह बिरयानी,हसबेंड इन गोवा और कोबरा जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं।


 

 

 

 

 


Leena Maria Paulcheating casesukesh chandrasekharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...