main page

4 महीने की प्रेग्रेंट हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक, इस वजह से नहीं कर रही खुलासा!

Updated 01 September, 2023 03:45:43 PM

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्हें लेकर कहा जा रहा है कि वह बहुत जल्द मां बनने वाली हं। हालांकि, इन सब खबरों की एक्ट्रेस ने अभी पुष्टि नहीं की है। इसी बीच रुबीना से जुड़े एक शख्स ने मीडिया से बातचीत में उनकी प्रेग्नेंसी को कंफर्म कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्हें लेकर कहा जा रहा है कि वह बहुत जल्द मां बनने वाली हं। हालांकि, इन सब खबरों की एक्ट्रेस ने अभी पुष्टि नहीं की है। इसी बीच रुबीना से जुड़े एक शख्स ने मीडिया से बातचीत में उनकी प्रेग्नेंसी को कंफर्म कर दिया है। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना दिलैक चार महीने की प्रेग्रेंट है। एक्ट्रेस से जुड़े एक शख्स ने उनकी प्रेग्नेंसी को कंफर्म करते हुए बताया कि यह सभी खबरें बिल्कुल सच हैं। उन्होंने खुद इसीलिए इसकी अनाउंसमेंट नहीं की क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य समस्या को लेकर थोड़ा परेशान चल रही है। वक्त आने पर ये कपल जल्द अनाउंस करेगा।


बता दें, रुबीना ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आया था। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक और अभिनव ने साल 2018 हिमाचल में शादी रचाई थी। अब शादी के 5 साल बाद यह कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा।

Content Writer: suman prajapati

Rubina Dilaikfour monthspregnantBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...