main page

बिक गया 3 साल से खाली पड़ा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह का फ्लैट, 'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा बनीं खरीददार!

Updated 27 August, 2023 11:23:03 AM

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत साल 2020 में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत के बाद से ही उनका मुंबई स्थित फ्लैट खाली पड़ा था। कोई भी उस फ्लैट को खरीदने को तैयार नहीं था, लेकिन इसी बीच खबर सामने आ रही है कि दिवंगत एक्टर का यह फ्लैट बिक गया है। कहा जा रहा है कि करीब 3 सालों से खाली पड़े इस फ्लैट को 'द केरला स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खरीद लिया है और वे जल्द ही उसमें शिफ्ट हो जाएंगी।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत साल 2020 में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत के बाद से ही उनका मुंबई स्थित फ्लैट खाली पड़ा था। कोई भी उस फ्लैट को खरीदने को तैयार नहीं था, लेकिन इसी बीच खबर सामने आ रही है कि दिवंगत एक्टर का यह फ्लैट बिक गया है। कहा जा रहा है कि करीब 3 सालों से खाली पड़े इस फ्लैट को 'द केरला स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खरीद लिया है और वे जल्द ही उसमें शिफ्ट हो जाएंगी।

 

अदा शर्मा की टीम का दावा है कि एक्ट्रेस ने दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत के ब्रांदा के मॉन्ट ब्लैंक इमारत स्थित‌ किराये वाला घर खरीद लिया है।

 


वहीं, जब अदा से पूछा गया कि क्या उन्होंने सुशांत का फ्लैट खरीद लिया है तो उन्होंने कुछ क्लियर जवाब नहीं दिया, लेकिन इतना जरूर कहा कि अगर ऐसा कुछ भी होता है, तो वो सबका मुंह जरूर मीठा कराएंगी। साथ ही कहा कि वह जब भी इसे फाइनलाइज करेंगी, सबसे पहले मीडिया को इसकी खबर देंगी।  

 

बता दें, फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2020 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Adah SharmaboughtLate actorSushant Singh RajputflatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...