main page

VIDEO: 'द केरल स्टोरी' के विवादों के बीच भक्ति में लीन दिखीं Adah Sharma, शिवलिंग के सामने किया शिव तांडव का पाठ

Updated 11 May, 2023 11:31:15 AM

जिस तरह है एक्ट्रेस पाठ का उच्चारण कर रही है, उनका ये अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

मुंबई। अपनी अपकमिंग फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक न्यू वीडियो सामने आया है। एक तरफ जहां फिल्म को लेकर देशभर में विवाद हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। इन सब के बीच अब एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शिव तांडव का पाठ करती नज़ आ रहीं हैं।

जिस तरह है एक्ट्रेस पाठ का उच्चारण कर रही है, उनका ये अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो मंदिर में शिवलिंग के सामने बैठी नजर आ रही हैं। वो विधि-विधान से शिव तांडव का पाठ कर रहीं हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए The Kerala Story की एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी एनर्जी का सीक्रेट। वो एनर्जी, जो मुझे प्रतिबंधों का सामना करने की अनुमति देती है। मुझे अपना बनाने के लिए थैंक्यू।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 5 मई 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। माउथ पब्लिसिटी के कारण ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। इसने मंगलवार, 9 मई तक कुल 54.25 करोड़ रुपये कमाए। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

VIDEOThe Kerala StoryAdah SharmadevotionShiva TandavShivling

loading...