main page

इस गंभीर बिमारी से जूझ रहीं Adah Sharma ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, इलाज के लिए ब्रेक लेंगी एक्ट्रेस

Updated 05 August, 2023 11:42:10 AM

अदा ने खुलासा किया कि उन्हे शुरू में हीव्स थी, जिसके कारण उसके पूरे शरीर पर चकत्ते पड़ गए थे।

मुंबई। ‘केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक अपडेट शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वे हीव्स से पीड़ित हैं। दवा के रिएक्शन के कारण उनकी हालत और बिगड़ गई। अदा ने कहा कि इलाज के लिए बाहर जाने से पहले वह आखिरी बार अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कमांडो’ का प्रमोशन करेंगी।

अदा शर्मा ने दवाओं के प्रति अपनी एलर्जी की कई फोटोज पोस्ट कीं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मुझ तक पहुंचने वाले सभी लोगों को धन्यवाद और उनमें से कुछ लोगों को, जिनसे मैं वर्षों से नहीं मिली हूं, अदा शर्मा फैन क्लबों को भी धन्यवाद।" एक्ट्रेस ने फोटोज के बारे में एक डिस्क्लेमर जोड़ा और कहा, "अगर आप त्वचा पर दाने से डर रहें हैं तो स्वाइप न करें, ये थोड़ी डरावनी हैं लेकिन मैंने सोचा कि इंस्टाग्राम पर केवल अच्छी फोटोज ही शेयर नहीं करनी चाहिए।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा ने खुलासा किया कि उन्हे शुरू में हीव्स थी, जिसके कारण उसके पूरे शरीर पर चकत्ते पड़ गए थे। “मैं कुछ दिनों से बीमार हूँ। मुझे पित्ती हो गई थी, जो एक भयानक दाने है। मैं फुल स्लीव्स पहनकर इसे छुपा रही थी, लेकिन तनाव के कारण यह मेरे चेहरे पर दिखने लगा! तो फिर मैंने दवा ली और पता चला कि मुझे दवा से एलर्जी है इसलिए इससे मुझे उल्टी होने लगी। इसलिए अब मैं दूसरी दवा और इंजेक्शन ले रही हूं। मैं आज प्रमोशन करूंगी लेकिन फुल स्लीव्स के साथ।''

अदा ने कहा कि वह अपने रैशेज के लिए आयुर्वेदिक उपचार का चयन करेंगी। इसके लिए वह कुछ समय के लिए दूर रहकर अपनी सेहत पर ध्यान देंगी। उन्होंने आगे कहा, “मैंने अपनी अम्मी से वादा किया है कि मैं अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखूंगी। कल मैं कुछ दिनों के लिए जा रहा हूं। मेरी अम्मी ने मुझे रेडियो ट्रेल्स, ज़ूम इंटरव्यू और प्रोमो शूट के बजाय स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा है। मुझे जल्द वापस आना है। तब तक मैं इंस्टाग्राम पर ‘कमांडो’ के सीन अपडेट करती रहूंगी।'

कथित तौर पर अदा की तबीयत काफी बिगड़ने के बाद बीते बुधवार सुबह उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस को सुबह उल्टी होने लगी और गंभीर दस्त और खाद्य एलर्जी का पता चला। ‘कमांडो’ में अदा भावना रेड्डी की भूमिका दोहराती नजर आएंगी। यह सीरीज 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Adah Sharmaserious diseaseHIVEShealth updateactressbreaktreatment

loading...