main page

अदा शर्मा ने 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में नक्सलियों जैसी चाल - ढाल अपनाने के लिए जंगलों में बिताया समय

Updated 27 February, 2024 12:52:33 PM

विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के लिए एक्साटइमेंट तेज है। ऐसा इसिलए क्योंकि इस तीकड़ी ने पहले द केरल स्टोरी जैसी बेहतरीन फिल्म दी हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के लिए एक्साटइमेंट तेज है। ऐसा इसिलए क्योंकि इस तीकड़ी ने पहले द केरल स्टोरी जैसी बेहतरीन फिल्म दी हैं। अब साथ में ये 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' लेकर आ रहे हैं जिसके दोनों टीजरों ने पहले ही खूब सुर्खियां बनाई है और दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया।

जहां दर्शकों ने निर्माताओं की एक और बोल्ड कहानी के लिए टीज़र की सराहना की, वहीं अदा शर्मा के लुक को भी लेकर चर्चा हुई। इस फिल्म के टीजर में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं और जिसके एक्ट्रेस ने जमकर मेहनत की है।

सुनने में आया है कि किरदार में खुद को पूरी तरह से ढलने के लिए एक्ट्रेस अदा शर्मा को कड़ी ट्रेनिंग से लेनी पड़ी। नक्सलियों के टोन और बॉडी लैंग्वेज को समझने के लिए एक्ट्रेस को जंगलों में भी रहना पड़ा।

अदा शर्मा ने फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए जमीनी लड़ाई की ट्रेनिंग ली थी। बैटल सीक्वेंस  के लिए, उन्होंने बंदूकों और डिफेंसिव हथियारों का भी इस्तेमाल किया। इसके अलावा, अदा शर्मा ने छत्तीसगढ़ में एक व्यापक ट्रेनिंग सेशल के लिए यात्रा की और इस दौरान उन्होंने अपने किरदार के लिए सही टोन पाने के लिए कुछ सलाहकारों से भी मुलाकात की।

टीज़र को मिली भारी प्रतिक्रिया के बाद मेकर्स ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर्स की झलक भी लोगों को दे दी है। टीम ने फिल्म के नए पोस्टरों की एक सीरीज साझा की है जो दर्शकों को मुख्य अभिनेताओं और फिल्म में उनके द्वारा निभाए जा रहे किरदारों से रूबरू कराता है।

अदा शर्मा की डेडिकेशन इस बात का साफ सबूत है कि विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन फिल्म के हर पहलू को सही करने में विश्वास करते हैं। निर्माता किसी भी पहलू पर समझौता नहीं करते और उनका इरादा एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली और रियल लाइफ बेस्ड त फिल्म पेश करना है।

इस फिल्म में निर्माताओं ने कई शहीदों के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने के लिए प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। साथ ही, फिल्म का मकसद उस महत्वपूर्ण आंदोलन पर प्रकाश डालना है जिसका इरादा देश को 'नक्सल फ्री भारत' बनाना है।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Adah SharmanaxalitesBastar The Naxal Storybastar

loading...