main page

'आदिपुरुष' के 3डी टीजर की स्क्रीनिंग को मिला तेलुगु मीडिया का जबरदस्त रिस्पॉन्स

Updated 08 October, 2022 01:25:30 PM

आदिपुरुष के 3डी टीज़र की स्क्रीनिंग को मिला  तेलुगु मीडिया का  जबरदस्त रेस्पॉन्स

नई दिल्ली। मीडिया को इम्प्रेस करते हुए प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के 3D टीज़र का ग्रैंड प्रीमियर किया गया, वहां पर मौजूद तेलुगु मीडिया टीज़र को देख अभिभूत हो गयी और वे तालियाँ  बजने लगे। हलाकि यूट्यूब पर फिल्म के टीज़र को जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है , परन्तु एमबी स्पेशल स्क्रीनिंग  में आयोजित फिल्म के 3D टीज़र ने तेलुगु मीडिया को एक्ससिटेड कर दिया। इस अवसर पर  प्रभास ने कहा, "जब मैंने पहली बार आदिपुरुष के टीज़र को 3डी में देखा तो मैं एक बच्चे की तरह उत्साहित महसूस कर रहा था। हम प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे एपी एंड टीएस के 60+ थिएटरों में प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। यह एक थिएट्रिकल अनुभव करनेवाली फिल्म है।  इसे बड़ा बनाने के लिए हमें आप सभी के प्यार, समर्थन और आशीर्वाद की आवश्यकता है। अगले 10 दिन हमारी ओर से एक्साइटिंग कंटेंट के साथ एक सरप्राइज होगा।"

 

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, मैं  3डी टीज़र को मिले आप सभी के रिस्पॉन्स से बेहद उत्साहित हूँ।  यह एक थिएट्रिकल  फिल्म है। प्रभास और ओम राउत ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और इस फिल्म की  रिलीज के लिए हम सभी को आपके आशीर्वाद की जरूरत है।" निर्देशक ओम राउत कहते हैं, "मुझे आशा है कि आप सभी को 3डी में टीज़र पसंद आया होगा। हम अपने काम के साथ यह वादा  करते हैं कि यह फिल्म आप सभी के लिए एक थिएट्रिकल अनुभव  होगा। मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए दिल राजू गारू  को धन्यवाद देता हूं"

 

निर्माता दिल राजू कहते हैं, "मैंने एक प्रशंसक की तरह आदिपुरुष के  टीज़र का बेसब्री से इंतजार किया है और फिल्म का टीज़र बहुत ही जबरदस्त है। जब मैंने फिल्म की  टीम को इस बारे में बताया तो मेरी टीम ने बताया की इस फिल्म के इर्दगिर्द नेगेटिव पब्लिसिटी  है।  इस तरह की चर्चा इस भव्य फिल्म के आसपास अपरिहार्य है। निर्माता दिल राजू कहते हैं, "मैंने एक प्रशंसक की तरह आदिपुरुष के  टीज़र का बेसब्री से इंतजार किया है और फिल्म का टीज़र बहुत ही जबरदस्त है। जब मैंने फिल्म की  टीम को इस बारे में बताया तो मेरी टीम ने बताया की इस फिल्म के इर्दगिर्द नेगेटिव पब्लिसिटी  है।  इस तरह की चर्चा इस भव्य फिल्म के आसपास अपरिहार्य है, बाहुबली ने भी इसका अनुभव किया। यह एक ऐसे कंटेंट वाली फिल्म है जो सभी को गलत  हुए सभी के दिलों में जगह बना लेगी। फिल्म तन्हाजी देखने के बाद से मैं ओम राउत का फैन बन गया हूँ। प्रभास बहुत बड़े स्टार हैं। मैं 12 जनवरी को पूरी टीम की सफलता की कामना करता हूं।"

 

निर्माता राजेश नायर कहते हैं, "जय श्री राम! मुझे बस इतना ही कहना है। ओम ने इस फिल्म को बड़े पर्दे के लिए बनाया है। प्रभास सर भूषण सर और हम सभी इस फिल्म में अपनी भक्ति के साथ आपके पास आए हैं। हमें खुशी है कि आप सभी ने बड़े पर्दे इस मैजिक को अनुभव किया।" हालांकि, एपी एंड टीएस के 60-70 सिनेमाघरों में कल प्रशंसकों और दर्शकों के लिए रोमांचक 3डी टीज़र अनुभव की भी योजना की जा रही है। 12 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज होने वाली इस बहुप्रतीक्षित महाकाव्य फिल्म में कृति सनोन सीता की भूमिका निभा रही हैं, सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं। आदिपुरुष टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, और ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी।

News Editor: Deepender Thakur

Adipurush 3d TeaserAdipurush filmPrabhaskriti sanonom rautsaif ali khan

loading...