main page

अयोध्या में लॉन्च होने जा रहा आदिपुरुष का टीज़र और पोस्टर

Updated 27 September, 2022 05:36:24 PM

फिल्म निर्माता ओम राउत आदिपुरुष के लिए कमर कस ली हैं। प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी सिंह इस फिल्म ने शुरुआत से ही सभी का ध्यान खींचा है। दर्शक फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं लंबे इंतजार के बाद, फिल्म का टीज़र और पोस्टर 2 अक्टूबर को भगवान राम की पवित्र भूमि, अयोध्या, उत्तर प्रदेश में सरयू के तट पर लॉन्च किया जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म निर्माता ओम राउत आदिपुरुष के लिए कमर कस ली हैं। प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी सिंह इस फिल्म ने शुरुआत से ही सभी का ध्यान खींचा है। दर्शक फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं लंबे इंतजार के बाद, फिल्म का टीज़र और पोस्टर 2 अक्टूबर को भगवान राम की पवित्र भूमि, अयोध्या, उत्तर प्रदेश में सरयू के तट पर लॉन्च किया जाएगा। 

 

इस फिल्म की बात करे  तो यह फिल्म रामायण के महाकाव्य पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है। उत्तर प्रदेश का यह धार्मिक शहर भगवान राम का जन्मस्थान भी है, जो इस भव्य आयोजन के लिए स्थान को और अधिक प्रासंगिक बनाता है। पोस्टर और साथ ही टीज़र फिल्म के पैमाने को दर्शाएगा।

 

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से जुड़े अपडेट हर रोज सामने आते रहते हैं।  फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रभास और कृति सनोन दोनों ही निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। आदिपुरुष ओम राउत का अगला निर्देशन महत्वपूर्ण  है, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म तन्हाजी: द अनसंग हीरो के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

Content Writer: suman prajapati

AdipurushteaserposterlaunchedAyodhyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...