main page

अदिति राव हैदरी ने न्यू ईयर पर सिद्धार्थ संग कंफर्म किया रिलेशन, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Updated 02 January, 2024 03:09:26 PM

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी पिछले कुछ समय से साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। अब आखिरकार लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने नए साल पर सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। अपने रिश्ते पर मुहर लगाते हुए अदिति ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे फैंस खूब लाइक

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी पिछले कुछ समय से साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। अब आखिरकार लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने नए साल पर सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। अपने रिश्ते पर मुहर लगाते हुए अदिति ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


 
37 साल अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों कैमरे के लिए रोमांटिक पोज दे रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "खुश, धन्य और आभारी। जादुई खुशी, प्यार, हंसी, यूनिकॉर्न और फेयरी डस्ट के लिए। आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।"


अदिति और सिद्धार्थ की इस तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "तो यह ऑफिशियल हो गया।" दूसरे ने कहा, "बढ़िया चॉइस है। आप दोनों एक-दूसरे को डिजर्व करते हैं।" ऐसे ही अन्य कईयों ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

बता दें, सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में आने से पहले अदिति राव हैदरी ने 21 साल की उम्र में पूर्व वकील और एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी कर चुकी हैं। हालांकि, कुछ समय बाद ही उनका तलाक हो गया था। 
 

Content Writer: suman prajapati

Aditi Rao HydariconfirmedrelationshipSiddharthNew Year 2024Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...