main page

अदिति राव हैदरी को प्रतिष्ठित DIAFA अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

Updated 24 November, 2023 05:47:49 PM

अदिति राव हैदरी को प्रतिष्ठित डिस्टिंक्टिव इंटरनेशनल अरब फेस्टिवल अवार्ड्स (DIAFA) 2023 में भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। वह लगातार प्रशंसा बटोर रही हैं।

नई दिल्ली। अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, अदिति राव हैदरी को प्रतिष्ठित डिस्टिंक्टिव इंटरनेशनल अरब फेस्टिवल अवार्ड्स (DIAFA) 2023 में भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। वह लगातार प्रशंसा बटोर रही हैं। यह कला के प्रति उनके समर्पण और विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं में खुद को पूरी तरह से ढालने की उनकी क्षमता की एक अच्छी मान्यता प्राप्त अवॉर्ड है, जो उन्हें वैश्विक मंच पर एक असाधारण अभिनेत्री के रूप में उनकी पहचान दिलाता है। 

 

DIAFA अवॉर्ड अदिति के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, क्योंकि यह न केवल उनकी प्रतिभा को स्वीकार करती है बल्कि उनकी वैश्विक अपील को भी उजागर करती है। प्रतिष्ठित समारोह, जो विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता का जश्न मनाता है, इस अवॉर्ड ने मनोरंजन की दुनिया में अदिति के उत्कृष्ट योगदान को मान्यता दी है। मिस्र की प्रसिद्ध अभिनेत्री फतेन हमामा को समर्पित, DIAFA 2023 में वैश्विक स्तर पर विभिन्न उद्योगों के कई चमकते सितारे भी दिखे। अदिति के साथ अन्य प्रसिद्ध नाम थे तुर्की सुपरस्टार बुराक डेनिज़, ब्रिटिश-सीरियाई पत्रकार जिन्हें 'द इंटरव्यूअर ऑफ द फेमस' अदनान अलकातेब, अल्जीरियाई रैपर और गायक सूलकिंग, लेबनानी सितारे कैरोल समाहा और पामेला एल किक, सऊदी टीवी व्यक्तित्व एल्हम अली, के रूप में जाना जाता है। मोरक्को के गायक साद लैमजारेड, मिस्र की अभिनेत्री नादिया एलगेंडी और मोना जकी, कुवैती गायक महमोद अल्तुर्की, संयुक्त अरब अमीरात की कलाकार फातमा लूटा, पाकिस्तानी गायक-अभिनेता अली जफर सहित अन्य। भारतीय अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज और नरगिस फाखरी को भी उनके संबंधित योगदान के लिए मान्यता दी गई।

 

उनकी आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो, अदिति संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगी, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है और साथ ही विजय सेतुपति और अरविंद स्वामी के साथ मूक फिल्म 'गांधी टॉक्स' में भी दिखाई देंगी। उनकी भविष्य की परियोजनाओं में पहला इंडो-ब्रिटिश सहयोग कार्य 'लायनेस' शामिल है। सिनेमा के क्षेत्र में अदिति राव हैदरी का कलात्मक समीक्षक और प्रशंसक को मंत्रमुग्ध कर रहा है और यह एक निर्विवाद जीत है, क्योंकि वह लगातार अपने प्रदर्शनों की सूची में आकर्षक परियोजनाएं जोड़ती रहती हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Aditi Rao HydariDIAFA AwardAditiDubaiEntertainment news

loading...