main page

महीनेभर पहले खत्म हो गया था अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का 2 साल पुराना रिश्ता, करीबी दोस्त ने कंफर्म किया ब्रेकअप

Updated 06 May, 2024 01:24:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को लेकर लंबे समय से चर्चा थीं कि कपल रिलेशनशिप में है हालांकि दोनों स्टार्स ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि 2 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर ली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब एक महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया है। उनके एक करीबी दोस्त ने उनका ब्रेकअप कंफर्म किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को लेकर लंबे समय से चर्चा थीं कि कपल रिलेशनशिप में है हालांकि दोनों स्टार्स ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि 2 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर ली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब एक महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया है। उनके एक करीबी दोस्त ने उनका ब्रेकअप कंफर्म किया है। 

Bollywood Tadka

 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के एक करीबी दोस्त ने बताया कि कपल ने मार्च में ही ब्रेकअप कर लिया था।सोर्स ने कहा-'लगभग एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया।वे काफी अच्छे चल रहे थे और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक सदमे की तरह था। वे एक-दूसरे को लेकर सिंसेयर हैं।'

 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि आदित्य से ब्रेकअप होने के बाद अनन्या काफी हर्ट हैं लेकिन वे आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं।वह अपने नए दोस्त के साथ समय बिता रही हैं।वहीं आदित्य भी मूव ऑन करने की कोशिश कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

करीब एक महीना पहले अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक हाथ से लिखा हुआ नोट शेयर किया था। इस नोट में एक्ट्रेस ने अपनी सीख और दर्द के बारे में बात की थी। उनके पोस्ट में लिखा था, 'अगर ये वास्तव में आपके लिए है तो आपके पास वापस आ जाएगा। अगर ये सिर्फ जाने के लिए था तो आपको सबक सिखाने के लिए था, जिसे आप सिर्फ अपने दम पर ही सीख सकते हैं। अगर ये वास्तव में आपके लिए है तो लौट आएगा। भले ही आपने इसे दूर धकेल दिया हो, भले ही आप इनकार कर रहे हों।' इसी नोट के बाद से आदित्य से उनके ब्रेकअप की खबर बाहर आई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर करीब दो साल से रिलेशनशिप में थे।दोनों को कई बार एक साथ वक्त गुजारते स्पॉट किया जा चुका है। अनन्या और आदित्य के डेटिंग रुमर्स पर तब मुहर लगी थी जब 'कॉफी विद करण 8' में करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा था कि अनन्या के पास एक ऐसी चीज क्या है जो उनके पास नहीं है। उस समय सारा ने कहा था- 'ए नाइट मैनेजर' जो कि आदित्य की हिट वेब सीरीज़ 'द नाइट मैनेजर' की तरफ इशारा था।
 

Content Writer: Smita Sharma

Aditya Roy KapurAnanya PandayBreak UpBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...