main page

'एनिमल' की सक्सेस के बाद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने मुंडवाया सिर,तिरुमाला मंदिर में दान किए बाल

Updated 07 March, 2024 01:55:30 PM

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' ' साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। रणबीर कपूर, बाॅबी देओल स्टारर फिल्म ने ग्लोबली 900 करोड़ रुपये से अधिक कमाए। 'एनिमल' संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई।

मुंबई: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' ' साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। रणबीर कपूर, बाॅबी देओल स्टारर फिल्म ने ग्लोबली 900 करोड़ रुपये से अधिक कमाए। 'एनिमल' संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई।

Bollywood Tadka

इस सफलता के जश्न के लिए संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही अपने बाल दान कर दिए। उन्होंने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर में सिर मुंडवाया।

Bollywood Tadka

इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें संदीप रेड्डी वांगा को मंदिर में प्रार्थना करने के बाद बाहर निकलते हुए देखे गए।  संदीप ने ब्लू कुर्ता पहना हुआ है और पिंक कलर की चुन्नी गले में ओढ़ी हुई है।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह गंजे थे, जिसका मतलब था कि उन्होंने अपने बाल मंदिर में चढ़ाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी दाढ़ी भी पूरी तरह कटवा दी है। 

Bollywood Tadka


करियर की बात करें, तो संदीप रेड्डी वांगा ने बतौर अप्रेंटिस काम शुरू किया था। फिर 2013 में फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी और इसी नाम से हिंदी में भी रीमेक बना जिसमें शाहिद कपूर नजर थे। 
 

 

Content Writer: Smita Sharma

AnimalSuccessSandeep Reddy VangahairTirumala templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...