main page

'काय पो चे' के बाद अमित साध ने अपनी इस फिल्म को बताया बेस्ट परफॉर्मेंस!

18 January, 2021 05:32:39 PM

जी5 ने वास्तविक कहानियों की पेशकश के साथ ओटीटी स्पेस में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, जिसमें हर महीने प्लेटफॉर्म पर नया और ओरिजिनल कंटेंट रिलीज़ किया जा रहा है। हाल ही में, ज़ी5 ने मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर...

नई दिल्ली। जी5 ने वास्तविक कहानियों की पेशकश के साथ ओटीटी स्पेस में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, जिसमें हर महीने प्लेटफॉर्म पर नया और ओरिजिनल कंटेंट रिलीज़ किया जा रहा है। हाल ही में, ज़ी5 ने मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर के जीवन से प्रेरित एक मूल सीरिज़ 'जीत की ज़िद' की घोषणा की है।

 

किरदार को सबसे अधिक सम्मान दिया है
शो में प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता अमित साध का मानना है कि फ़िल्म 'काय पो चे' के बाद यह उनकी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस है, जिस बारे में अमित ने साझा करते हुए कहा, जीत की जिद चुनौतीपूर्ण रही है और मैं इस किरदार को निभाने के लिए अपना 100% देना चाहता था। प्रैक्टिस सेशन और ड्रिल इंटेंस थे और किरदार को पर्दे पर जीवंत करने के लिए और स्क्रीन पर अच्छा अनुभव देने के लिए हमने सभी एक्शन सीक्वेल रियल में किये है और उससे भी ज़्यादा, किरदार को सबसे अधिक सम्मान दिया है।

 

'यह कारगिल युद्ध के नायक की कहानी का प्रमाण है'
यह कारगिल युद्ध के नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की वास्तविक जीवन की कहानी का एक प्रमाण है, जिन्होंने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी, चाहे वह युद्ध हो या व्यक्तिगत जीवन। यह सीरिज़ मेजर दीप सिंह के जीवन पर प्रकाश डालती है। एक सिपाही के जीवन को बेहद जोशीले एक्शन दृश्यों और सेना के विभिन्न अभियानों के साथ सीरिज़ में दर्शाया गया है, जिसका स्तर पहले नहीं देखा गया है।

 

22 जनवरी को जी5 पर आएगा प्रीमियर
‘जीत की ज़िद’ में  प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी होगी जिसमें अमित साध, अमृता पुरी और सुशांत सिंह शामिल होंगे। यह ऐस विज्ञापन फिल्म निर्देशक विशाल मंगलोरकर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। इस शो के साथ शानदार फिल्म निर्माता बोनी कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। ‘जीत की ज़िद’ का प्रीमियर 22 जनवरी को ज़ी5 पर किया जाएगा।


Kay Po Cheजीत की जिदअमित साध
loading...