main page

लॉरेंस बिश्नोई के बाद अब गोल्डी बराड़ ने दी सलमान खान को धमकी, कहा- अगली बार झटका ही मिलेगा...

Updated 20 March, 2023 11:49:33 AM

एक्टर सलमान खान लगातार गैंगस्टर्स के निशाने पर बने हुए हैं। एक्टर को गैंगस्टर्स के द्वारा जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। अब लॉरेंस के साथी गोल्डी बराड़ ने एक्टर को धमकी भरा ई-मेल भेजा है। गोल्डी बराड़ ने सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को धमकी भरा ई-मेल भेजा है। ई-मेल में सलमान से बात करने की बात कही गई है।

मुंबई. एक्टर सलमान खान लगातार गैंगस्टर्स के निशाने पर बने हुए हैं। एक्टर को गैंगस्टर्स के द्वारा जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। अब लॉरेंस के साथी गोल्डी बराड़ ने एक्टर को धमकी भरा ई-मेल भेजा है। गोल्डी बराड़ ने सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को धमकी भरा ई-मेल भेजा है। ई-मेल में सलमान से बात करने की बात कही गई है।

Bollywood Tadka
ये मेल 18 मार्च को रोहित गर्ग के नाम से मिला है, जिसमें लिखा था - 'गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा...' 

Bollywood Tadka
बता दें सलमान खान के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस में लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए तीनों के नाम पर FIR दर्ज कर ली है। बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर भी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

Content Writer: Parminder Kaur

Lawrence BishnoiGoldie BrarthreatensSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...