main page

'पठान' के बाद अब 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, फिल्म बैन करने की उठी मांग

Updated 21 January, 2023 11:31:10 AM

प्रेस कॉन्फेंस के बीच प्रदर्शनकारियों ने 'गांधी जी अमर रहे' और 'देशद्रोह बंद करो' जैसे नारे लगाए।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने का जैसे ट्रेंड सा बन गया है। पहले शाहरुख खान की फिल्म 'पठान और अब 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' को लेकर विरोध देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को मुंबई में फिल्म को लेकर एक प्रेस कॉन्फेंस रखी गई थी। इस दौरान वहां मीडिया भी मौजूद थी। जिसके बाद अचानक वहां बैठे कुछ प्रदर्शकारियों ने नारे बाजी करनी शुरु कर दी और काले झंडे भी दिखाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

'गांधी गोडसे: एक युद्ध' को लेकर विरोध प्रदर्शन
प्रेस कॉन्फेंस के बीच प्रदर्शनकारियों ने 'गांधी जी अमर रहे' और 'देशद्रोह बंद करो' जैसे नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म के जरिए गांधी जी की छवि को खराब करने और उनकी विरासत को कमजोर करने की कोशिश की जा रही हैं, जबकि नाथूराम गोडसे का महिमामंडल हो रहा है। इस कारण इसकी रिलीज पर रोक लगनी चाहिए। हालांकि, मौके की नजाकत को समझते हुए मेकर्स ने तत्काल पुलिसकर्मियों को बुला लिया, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों को वहां से बाहर निकाला गया।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voompla (@voompla)

प्रदर्शन के बाद मेकर्स ने जारी किया बयान
वहीं शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद मेकर्स ने एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है- 'प्रमोशन इवेंट के दौरान किसी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए पुलिस को बुलाया गया था। हमने प्रदर्शनकारियों को समझाने की पूरी कोशिश की।' उन्होंने आगे कहा- 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' किसी भी रूप में नाथूराम गोडसे का महिमामंडल नहीं करती है।' 

फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर होगी रिलीज 
बता दें कि फिल्म की कहानी राजकुमार संतोषी ने लिखी है और वहीं फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे है। इस फिल्म के जरिए राजकुमार संतोषी 9 साल के बाद कमबैक कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर पहली ही रिलीज हो चुका है और जिसमें गांधी और गोडसे के बीच विचारधाराओं की लड़ाई दिखाई गई है। ये फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

Content Editor: kahkasha

Dandhi Godse Ik YudhRajkumar Santoshigandhi godse film protestgandhi godse ik yudh film banpathan vs gandhi godse releaseentertainment news

loading...