main page

रणबीर कपूर के बाद अब 'एनिमल' एक्टर सौरभ सचदेवा ने भी खरीदी लग्जरी कार,लाखों में है कीमत

Updated 04 April, 2024 03:24:40 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी वी8 के मालिक बने। इसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही हैं। वहीं अब रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में उनके को-स्टार सौरभ सचदेवा ने भी एक लग्जरी गाड़ी खरीदी है। सौरभ सचदेवा घर में एक नई बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज लेकर आए हैं। इस लग्जरी कार की कीमत 65.38 लाख रुपये से शुरू होकर 74.49 लाख  तक जाती है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी वी8 के मालिक बने। इसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही हैं। वहीं अब रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में उनके को-स्टार सौरभ सचदेवा ने भी एक लग्जरी गाड़ी खरीदी है। सौरभ सचदेवा घर में एक नई बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज लेकर आए हैं। इस लग्जरी कार की कीमत 65.38 लाख रुपये से शुरू होकर 74.49 लाख  तक जाती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी 'एनिमल' एक पिता और बेटे के बीच की कहानी है, फिल्म आजकल के रिश्तों की पड़ताल करती है। इसमें रणबीर रणविजय सिंह और अजीज हक के डबल रोल में हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अनिल कपूर, रणबीर के पिता बलबीर सिंह के रोल में हैं, रश्मिका मंदाना रणबीर की पत्नी गीतांजलि की भूमिका निभाती हैं, बॉबी देओल अबरार हक का रोल कर रहे हैं और सौरभ सचदेवा, आबिद उल हक के रोल में बॉबी के भाई बने हैं। यह फिल्म दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई। 

Content Writer: Smita Sharma

Ranbir KapoorAnimalco-starSaurabh SachdevaBMW 5 SeriesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...