main page

भाई शोविक को गले लगाए रिया चक्रवर्ती ने शेयर की बेहद खास तस्वीर, गिरफ्तारी के बाद पहली बार एक फ्रेम में दिखा भाई बहन

Updated 24 August, 2021 12:40:32 PM

साल 2020 में बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर कई तरह की ट्रोलिंग का शिकार हुए। भाई बहन कई तरह के मीडिया ट्रायल का भी सामना करना पड़ा। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद शौविक और रिया को कुछ महीनों के लिए जेल भी हुई थी। हालांकि, ऐसा लगता है कि भाई-बहन की जोड़ी अब सामान्य स्थिति में आ रही है। हाल ही में रक्षा बंधन के अवसर पर, रिया चक्रवर्ती ने इंस्टा पर भाई शौविक कै साथ एक तस्वीर शेयर की।

मुंबई: साल 2020 में बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर कई तरह की ट्रोलिंग का शिकार हुए। भाई बहन कई तरह के मीडिया ट्रायल का भी सामना करना पड़ा। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद शौविक और रिया को कुछ महीनों के लिए जेल भी हुई थी। हालांकि, ऐसा लगता है कि भाई-बहन की जोड़ी अब सामान्य स्थिति में आ रही है। हाल ही में रक्षा बंधन के अवसर पर, रिया चक्रवर्ती ने इंस्टा पर भाई शौविक कै साथ एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

यह पहली बार है जब उनके भाई शौविक ने रिया के इंस्टा पर अपनी कोई तस्वीर शेयर की है। हालांकि इस तस्वीर में शौविक का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि वह रिया को गले लगाए। भाई को गले लगाते हुए रिया ने अपनी आंखें बंद रखी हैं मानो वह इस पल को अपनी आंखों में बसाना चाहती हों।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  रिया ने इस दौरान व्हाइट कुर्ता पहना है  जिसपर उन्होंने पीले रंग का दुपट्टा कैरी किया है। वहीं शौविक ने इसमें  ब्लैक कलर का कुर्ता पहना हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए रिया ने लिखा कि, हैप्पी रक्षाबंधन।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Showik Chakraborty (@showikk)

 

इससे पहले रिया के बर्थडे पर शोविक वेअपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें शेयर की थी उन्होंने लिखा-आप मेरे लिए दुनिया हैं. वास्तव में मेरे पास ये समझाने के लिए शब्द नहीं हैं कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं, आपने मुझे सिखाया है कि कैसे मुस्कुराना, प्यार करना, खुशी फैलाना है, मैं आपके जैसा बनने की ख्वाहिश रखता हूं। आप ताकत और साहस के प्रतीक हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे चोको।

Bollywood Tadka

 

रिया जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आने वाली हैं।  फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और इसमें अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा भी हैं। फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Sushant Singh RajputdemiseRhea ChakrabortybrotherShowik ChakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...