main page

बेटी राहा के जन्म के बाद Alia ने रणबीर से करवाया था ये काम! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Updated 16 August, 2023 09:56:03 AM

एक्ट्रेस ने एक बात का खुलासा किया, जहां, अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद, उन्होंने रणबीर से उनकी बेटी राहा की पलकों की जांच करने के लिए कहा।

मुंबई। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के लुक की फैंस ने खूब तारीफ की। हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने अपने मेकअप रूटीन के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी पलकें बहुत अच्छी नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपने पति रणबीर कपूर की खूबसूरत लंबी पलकों के लिए उनकी तारीफ की। एक्ट्रेस ने एक बात का खुलासा किया, जहां, अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद, उन्होंने रणबीर से उनकी बेटी राहा की पलकों की जांच करने के लिए कहा।

सिर्फ आलिया ही राहा की दीवानी नहीं है, अनन्या पांडे भी बेबी की क्यूटनेस पर फिदा हैं। इंटरव्यू में, जब अनन्या से पूछा गया कि वह आलिया से क्या चुराना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, “उनकी एक खूबसूरत बेटी है, राहा, जो बहुत प्यारी है। जाहिर तौर पर मैं उसे चुराना नहीं चाहती, लेकिन मैं इस बात पर यकीन नहीं कर सकता कि वह कितनी मनमोहक है।

बातचीत के दौरान आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि, रणबीर उनके नेचुरल लुक की तारीफ करते हैं और बिना डार्क लिप शेड के उन्हें पसंद करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "लिपस्टिक लगाने के बाद, मैं इसे रगड़ देती हूं क्योंकि एक बात तो यह है कि मेरे पति, जो मेरा बॉयफ्रेंड भी था, जब हम रात में बाहर जाते हैं, तो वह उसे 'पोंछ' देता है क्योंकि उसे मेरे होठों का नेचुरल कलर पसंद है।"

राहा का जन्म 6 नवंबर, 2022 को आलिया और रणबीर के घर हुआ था। कपल ने अप्रैल 2022 में मुंबई में अपने घर पर करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

daughterALIA BHATTRANBIR KAPOORRAHAACTRESS

loading...