main page

'द आर्चीज़' की सफलता के बाद टाइगर बेबी ने लॉन्च किया 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर

Updated 11 December, 2023 04:10:20 PM

दूरदर्शी फिल्ममेकर जोया अख्तर और रीमा कागती के गतिशील फिल्म और वेब स्टूडियो टाइगर बेबी के लिए यह साल काफी शानदार रहा है। अब ये प्रोडक्शन हाउस इस साल की अपनी चौथी फिल्म 'खो गए हम कहां' के साथ साल की क्लोजिंग करने वाला है।

नई दिल्ली। दूरदर्शी फिल्ममेकर जोया अख्तर और रीमा कागती के गतिशील फिल्म और वेब स्टूडियो टाइगर बेबी के लिए यह साल काफी शानदार रहा है। जी हां, दाहाड़ की शानदार सफलता के साथ इस साल की शुरुआत करने लेकर क्रिटिकली अक्लेम्ड मेड इन हेवन 2 और हाल में आई द आर्चीज़ तक, टाइगर बेबी ने लगातार रचनात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाया है और 2023 को अपने नाम कर लिया।

 

अब ये प्रोडक्शन हाउस इस साल की अपनी चौथी फिल्म 'खो गए हम कहां' के साथ साल की क्लोजिंग करने वाला है, जो डिजिटल युग में दोस्ती की चुनौतियों की खोज करती है और उनकी बहुमुखी प्रतिभा फिर से साबित करती है। बता दें, टाइगर बेबी ने रीमा के निर्देशन में बनी दहाड़ के रूप में एक दमदार दहाड़ के साथ साल की शुरुआत की। इस क्राइम थ्रिलर को न केवल दर्शकों का प्यार मिला, बल्कि इसकी दिलचस्प कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए आलोचकों की तारीफ भी मिली। शो की सफलता ने टाइगर बेबी को अलग अलग शैलियों में कदम बढ़ाने का मौका दिया जिससे हर तरह के दर्शकों को एंटरटेन करने की क्षमता सामने आई। 

 

इसके बाद, टाइगर बेबी ने मेड इन हेवन 2 के साथ वेडिंग प्लानिंग की दुनिया में एंट्री की। क्रिटिकली अक्लेम्ड इस वेब सीरीज के दूसरे सीज़न में रिश्तों, सोशल स्टैंडर्ड और खुशी की खोज की जटिलताओं को एक्सप्लोर करना जारी रखा गया। जोया अख्तर और रीमा कागती की दूसरे डायरेक्टर्स अलंकृता, नित्या और नीरज के साथ पेचीदा कहानियों , किरादरों और सोशल कमेंट्री को एक मनोरंजक पैकेज में बुनने की क्षमता ने उनकी कहानी कहने की क्षमता को दर्शाया। मेड इन हेवन 2 सीमाओं को आगे बढ़ाने और प्रासंगिक सामाजिक मुद्दों को संबोधित करने के लिए टाइगर बेबी की कमिटमेंट का एक सबूत थी।

 

इसके बाद टाइगर बेबी ने हाल में आई द आर्चीज़ के प्यारे किरदारों को रिवाइव  किया, और पीढ़ियों से दर्शकों की पुरानी यादों को ताजा कर दिया। द आर्चीज़, जो अपने आकर्षण के लिए जानी जाती है, को उस सार को बरकरार रखते हुए एक मॉडर्न बदलाव मिला जिसने इसे क्लासिक बना दिया। द आर्चीज़ की सफलता ने टाइगर बेबी के दर्शकों के लिए कंटेंट को उनके मुताबिक पेश करने और फिर से कल्पना करने की क्षमता को साफ किया, जो समय से परे कहानी कहने के लिए स्टूडियो की कमिटमेंट को दिखाता है।

 

जैसा कि ये साल खत्म होने के करीब आ रहा है, टाइगर बेबी अब एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ दर्शकों के लिए 'खो गए हम कहां' लेकर आ रहा है, जो एक डिजिटल एज ड्रामा है जो सोशल मीडिया के युग में दोस्ती की जटिलताओं की खोज करती है। इसे डेब्यटांट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने निर्देशित किया हैं। यह फिल्म तीन दोस्तों-इमाद, अहाना और नील की कहानी है, जो अपने जीवन में प्रामाणिकता की तलाश करते हुए ऑनलाइन अस्तित्व की चुनौतियों का सामना करते हैं। सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में मुंबई में एक सनडाउन इवेंट में लॉन्च हुआ है।

 

जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा निर्देशित, प्रभावशाली और आकर्षक कहानी कहने के लिए स्टूडियो की प्रतिबद्धता इसके इम्प्रेसिव प्रदर्शनों में साफ है, जबकि यह फिल्म और वेब की दुनिया में विविध आवाजों के लिए एक अग्रणी लॉन्च प्लेटफॉर्म के रूप में उभर रहा है। टाइगर बेबी कहानियों की ट्रांसफॉर्मेटिव पावर में विश्वास करता है, उन्हें सामाजिक कहानियों को आकार देने और एक नई वास्तविकता को प्रेरित करने के लिए एक टूल के रूप में उपयोग करता है और जोया अख्तर और रीमा कागती की मनोरंजन, ज्ञान और प्रेरणा देने वाली कहानियों को गढ़ने की क्षमता ने भारतीय मनोरंजन स्पेस में टाइगर बेबी की पोजीशन को एक अग्रणी के रूप में मजबूत किया है।

Content Editor: Varsha Yadav

zoya akhtarZoya Akhtar the archiesKho Gaye Hum KahanTiger BabyKho Gaye Hum Kahan trailerजोया अख्तरजोया अख्तर द आर्चीजखो गए हम कहांटाइगर बेबीखो गए हम कहां ट्रेलर

loading...